संजीवनी टुडे

राज्यपाल बंडारू बोले, मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दिखने लगे सकारात्मक बदलाव

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-01-2020 15:58:12

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने गुरुवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सकारात्मक बदलाव दिखने लगे हैं।


वाराणसी। हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने गुरुवार को यहां कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सकारात्मक बदलाव दिखने लगे हैं। दत्तात्रेय ने विश्व प्रसिद्ध श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिविधान के साथ पूजा-अर्चना की तथा उसके बाद मंदिर परिसर विस्तार कार्य देखा।

यह खबर भी पढ़ें: ​केजरीवाल ने की आशंका व्यक्त, केन्द्र सरकार कही इस बार आम बजट को न कर दे स्थगित

उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पहले के मुकाबले वाराणसी में बदलाव दिखने लगे हैं। सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यों से लोगों को लाभ मिलना बेहद सराहनीय है।

उन्होंने कहा कि मंदिर का विस्तारित क्षेत्र ‘श्री काशी विश्वनाथ धाम’ का काम पूरा होने के बाद देश-विदेश से आने वाले लाखों श्रद्धालुओं को लाभ मिलेगा साथ ही वाराणसी ही नहीं, वाराणसी एवं देशी की ख्याति दुनियाभर में और बढ़ेगी।

बुधवार को यहां दो दिवसीय दौरे पर आये राज्यपाल दत्तात्रेय ने जंगमबाड़ी मंठ में ‘वीरशैव महाकुंभ’ समारोह का उद्धाटन किया था। 38 दिनों तक चलने वाले महाकुंभ के दौरान विभिन्न धार्मिक कार्यक्रमों आयोजित किये जाएंग जिसमें मोदी के अलावा मुख्य रुप से दक्षिण भारत से जुड़ बड़ी संख्या में संत एवं विद्वानों के भाग लेने संभावना है। प्रधानमंत्री 16 फरवरी को यहां आ सकते हैं।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended