संजीवनी टुडे

राज्यपाल एवं मुख्यमंत्री ने पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी को भारत रत्न मिलने पर दी बधाई

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-08-2019 14:23:40

छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न अलंकरण से सम्मानित किये जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसुईया उइके एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न अलंकरण से सम्मानित किये जाने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। 

यह खबर भी पढ़े: बरेली पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश आरिफ उर्फ सलीम गिरफ्तार

उईके ने आज यहां जारी बधाई संदेश में कहा कि पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी अपने कर्तव्यों का बेहतर निर्वहन करते हुए देश की सेवा में विभिन्न भूमिकाओं का निर्वहन किया है।मुखर्जी भारत रत्न सम्मान के वाकई हकदार हैं। उन्होंने मुखर्जी को भारत रत्न अलंकरण से सम्मानित किये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री बघेल ने अलग जारी बधाई संदेश में कहा कि पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी को ‘भारत रत्न’ अलंकरण से सम्मानित किया जाना गर्व की बात है। उन्होंने कई दशकों तक विभिन्न भूमिकाओं में अपने कर्त्तव्यों का निर्वहन करते हुए देश की सेवा की।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने कल शाम राष्ट्रपति भवन में आयोजित अलंकरण समारोह में मुखर्जी के अलावा नानाजी देशमुख (मरणोपरांत) और डॉ. भूपेन्द्र कुमार हजारिका (मरणोपरांत) को ‘भारत रत्न’ अलंकरण प्रदान किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended