संजीवनी टुडे

सरकार का आमजन की आशाओं पर खरा उतरने का प्रयास- गहलोत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-10-2019 18:52:38

गहलोत ने कहा है कि राज्य में जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाकर जो विश्वास जताया है, हम उनकी आशाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रहे हैं।


सीकर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि राज्य में जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाकर जो विश्वास जताया है, हम उनकी आशाओं पर खरा उतरने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। गहलोत आज सीकर में नवनिर्मित नगर परिषद के कल्याण भवन का लोकार्पण करने के बाद आयोजित समारोह को संबोधत कर रहे थे। उन्होंने इस अवसर पर सीकर में सीवरेज के ट्रीटमेंट प्लांट और नेहरू पार्क के जीर्णोद्धार कार्य तथा महात्मा गांधी नानी लेख कार्य का शुभारंभ किया।

यह खबर भी पढ़ें: देश के विकास में युवाओं की भूमिका अहम : मौर्य

उन्होंने राज्य में पिछली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बिना बजट के कई कार्यों का शिलान्यास कर दिया। श्री गहलोत ने कहा कि सीकर का मेडिकल कॉलेज भी जल्दी शुरू कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि राजय सरकार विकास में किसी तरह की कमी नहीं रखेगी। उन्होंने सीकर के रामराजा कल्याण सिंह के जनहित के कार्यों की जमकर प्रशंसा की और कहा कि जो समाज को देते हैं, समाज उनको कभी नहीं भूलता।

गहलोत ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि देश आर्थिक मंदी का दौर है लेकिन सरकार मानने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक लोकतंत्र को बचा कर रखा है, लेकिन वर्तमान में हालात ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि सांसद और विधायक उनसे मांगते मांगते थक जाते हैं, लेकिन वह देते देते नहीं थकते क्योंकि उनकी मंशा सदा विकास कराने की रही है।

समारोह में स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि सीकर के विकास में उनके विभाग की ओर से कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा राजेंद्र पारीक, घनश्याम तिवाड़ी भी जनसभा को संबोधित किया। कार्यक्रम में विधायक परसराम मोरदिया, महादेव सिंह खंडेला, हाकम अली, सभापति जीवन खा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पी एस जाट सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended