संजीवनी टुडे

प्रदेश की सड़कों को 15 साल पहले जैसी करना चाहती है सरकार: नेता प्रतिपक्ष

संजीवनी टुडे 14-01-2019 15:40:03


भोपाल। महीने भर पुरानी प्रदेश की कमलनाथ सरकार के खिलाफ अब विरोध की सुगबुगाहट शुरू हो गई। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार सड़कों पर ध्यान नहीं दे रही है, जिसके चलते प्रदेश की सड़कों के 15 साल पहले की स्थिति में पहुंचने की आशंका पैदा हो गई है। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव अब अपने फॉर्म में आ रहे हैं। उन्होंने प्रदेश सरकार पर पहला हमला सड़कों को लेकर किया है। उन्होंने अपने बयान में सरकार पर आरोप लगाया है कि सरकार ने सड़कों का काम रोक दिया है, जिसके कारण उनकी हालत खराब होती जा रही है। नेता प्रतिपक्ष ने अपने बयान में कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने सड़कों का विकास रोक दिया है। 

यदि यही हालात रहे तो सड़कों की हालत 15 साल पहले जैसी हो जाएगी। भार्गव ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद पूर्व भाजपा सरकार के कार्यकाल में स्वीकृत सड़कों का टेंडर ना हो पाना कांग्रेस की मानसिकता को दर्शाता है। यदि यही स्थिति रही तो आने वाले समय में प्रदेश की सड़कों की हालत 15 साल पहले जैसी होने में देर नहीं लगेगी। 

नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि वर्तमान सरकार स्थिर नहीं है। इसलिए ठेकेदार यह जानने में असमर्थ है कि आने वाले समय में सरकार की क्या स्थिति होगी। इसी पशोपेश में ई टेंडरों के कार्य प्रभावित होना शुरू हो गए हैं। प्रदेश में सड़कों के निर्माण के लिए जो स्वीकृति है उनका कार्य भी बन्द पड़ा हुआ है। 

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, जनता आज फिर कांग्रेस के इस रवैये से परेशान होकर सड़क यात्रा से शारीरिक और मानसिक तनाव झेलने को मजबूर हो रही है। भाजपा शासन के दौरान सड़क पर यात्रियों का सफर आसानी से पूरा हो जाता था इसे अब कष्टप्रद और कठिनाइयों भरा बनाया जा रहा है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

नेता प्रतिपक्ष ने कहा सड़कों के निर्माण और मरम्मत को छोड़कर कांग्रेस सरकार अधिकारियों की कुंडली खंगालने में लग गई है। इसके पीछे कांग्रेस की अपने चहेतों को ठेका देने की मंशा नजर आ रही है। कांग्रेस की इस नीति की वजह से शासन और विभाग में बैठे कर्मचारियों और अधिकारियों में भय का वातावरण निर्मित किया जा रहा है। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now