संजीवनी टुडे

बारिश से तबाह किसानों की मदद के लिए इंतजाम करे सरकार : शिवराज

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 15:24:39

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर और नीमच जिले में अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में सरकारी इंतजाम को अपर्याप्त बताते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग की है कि भारी बारिश से तबाह हुए किसानों और आम नागरिकों की भरपूर मदद के लिए शासन प्रभावी इंतज़ाम करे।


भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर और नीमच जिले में अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों में सरकारी इंतजाम को अपर्याप्त बताते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग की है कि भारी बारिश से तबाह हुए किसानों और आम नागरिकों की भरपूर मदद के लिए शासन प्रभावी इंतज़ाम करे।

यह खबर भी पढ़ें: पासवान ने किया शाह के हिंदी पर बयान का समर्थन, विपक्षी दलों पर ऐसे साधा निशाना

आज मंदसौर जिले के धुँधड़का सहित अन्य कई ग्रामों और नीमच जिले के सावन का दौरा कर चौहान ने अतिवृष्टि से प्रभावित किसानों और ग्रामीणों से उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे प्राकृतिक आपदा के समय विरोध की राजनीति करने नहीं आए। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मर्मान्तक पीड़ाजनक माहौल है।

सिंह ने कहा कि मंदसौर और नीमच जिले में अतिवृष्टि से हाहाकार मचा है। गांधीसागर डूब क्षेत्र के रामपुरा सहित अनेक कस्बों, गांवों में पानी भरा है। उन्होंने आरोप लगाया कि शासन की ओर से अब तक किसी ने यहां की सुध नहीं ली है।

यह खबर भी पढ़ें: अनुच्छेद 370 को हटाने और कश्मीर में पाबंदियों के खिलाफ याचिकाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई

सिंह ने सरकार से मांग की कि प्रभावित क्षेत्रों में अविलम्ब सर्वे करवा कर किसानों और आम नागरिकों की मदद के लिए विशेष कदम उठाए।उन्होंने नागरिकों और किसानों से कहा कि समस्या के इस दौर में भारतीय जनता पार्टी सबके साथ है और अगर सरकार उपयुक्त कदम नहीं उठाती तो विपक्ष आंदोलन करेगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended