संजीवनी टुडे

भाजपा सरकार में सभी वर्गों तक पहुंच रही सरकारी योजनाएं: योगी आदित्यनाथ

संजीवनी टुडे 21-04-2019 14:36:48


रामपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि हमारा संकल्प सबका साथ सबका विकास है। भाजपा सरकार में सभी वर्गों तक सरकारी योजनाएं पहुंच रहीं हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

वह रामपुर में भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा के समर्थन में आयोजित विजय संकल्प सभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि स्वच्छताकर्मियों को सम्मान देने का काम मोदी ने किया। मोदी ने यह करके दिखाया कि कोई छोटा बड़ा नहीं होता। आज सभी लोगों के मुंह पर मोदी का नाम है। भाजपा सरकार में सभी वर्गों तक सरकारी योजनाएं पहुंच रही हैं। हमारी सरकार ने किसानों का कर्जा माफ किया। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसान भाईयों को पेंशन योजना से जोड़ेंगे। व्यापारी भाईयों को भी पेंशन से जोड़ेंगे। किसानों के खातों में पहली किस्त आ गयी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की सुरक्षा हमारी जिम्मेदारी है। ​गरीबों को सताने वाला व्यक्ति या तो जेल में होगा या फिर राम नाम सत्य होगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आजम खां पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि सपा अध्यक्ष से पूछना चाहता हूं कि उस नेता के साथ मंच शेयर करते हैं जो महिलाओं के प्रति गलत सोच रखता है। सपा की सरकार में यहां पर हमारा हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया। आज उसी रामपुर में आया हूं। इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा ने भी जनता को संबोधित किया। 

More From state

Trending Now
Recommended