संजीवनी टुडे

मराठा आरक्षण के बारे में सरकार असंवेदनशील: प्रवीण दरेकर

संजीवनी टुडे 20-02-2020 22:44:36

विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर ने कहा कि मराठा आरक्षण को लेकर सरकार असंवेदनशील है। मराठा समाज के युवक आजाद मैदान में 24 दिन से मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे हैं,लेकिन स


मुंबई। विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर ने कहा कि मराठा आरक्षण को लेकर सरकार असंवेदनशील है। मराठा समाज के युवक आजाद मैदान में 24 दिन से मराठा आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे हैं,लेकिन सरकार ने इस पर ध्यान तक नहीं दिया है। दरेकर ने कहा कि वह इस मुद्दे को सोमवार से शुरु होने वाले विधानमंडल के बजट सत्र के दौरान आक्रामक तरीके से उपस्थित करेंगे। 

प्रवीण दरेकर ने बताया कि पिछली सरकार के दरम्यान कहीं भी आंदोलन होता था तो तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तत्काल आंदोलनकारियों को बुलाकर उनसे बातचीत करते थे। मराठा समाज के युवक आजाद मैदान में 24 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार की ओर से कोई भी आजाद मैदान नहीं पहुंचा है। 

उल्लेखनीय है कि मराठा समाज के छात्रों को पिछली सरकार ने आरक्षण दिया था। इसी आरक्षण के तहत बेरोजगार युवकों को सरकारी नौकरी में आरक्षण देने की मांग को लेकर मराठा बेरोजगार युवक आजाद मैदान पर 24 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं। गुरुवार को विधानपरिषद के नेता प्रतिपक्ष आजाद मैदान में जाकर आंदोलनकारी मराठा युवकों से मिले और उनकी मांग को विधान परिषद में उठाए जाने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़े: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को मिलेंगे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended