संजीवनी टुडे

बाढ़ के लिए चूहों को दोष देने की योजना बनाने में जुटी सरकार : राबड़ी देवी

संजीवनी टुडे 14-07-2019 15:54:41

बिहार में बाढ़ को लेकर सियासत तेज हो गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रविवार को बिहार में बाढ़ की स्थिति पर ट्वीट करते हुये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है।


पटना। बिहार में बाढ़ को लेकर सियासत तेज हो गयी है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने रविवार को बिहार में बाढ़ की स्थिति पर ट्वीट करते हुये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने एक के बाद एक लगातार दो ट्वीट किये । अपने ट्वीट में राबड़ी देवी ने सवाल किया है कि नीतीश सरकार ने 14 वर्षों के शासन के बाद भी बाढ़ की वार्षिक विभीषिका से सदा के लिए बचाने के लिए क्या दूरगामी क़दम उठाए और अबतक कितने लाख करोड़ ख़र्च किए। 

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जितना धन हर वर्ष राहत,बचाव,पुनर्वास व तटबंध के  निर्माण और  रखरखाव के नाम पर लूट लिया  जाता  हैं उतने में सदा के लिए समस्या का हल हो जाता। उन्होंने  लिखा कि उत्तर बिहार की अधिकतर नदियां खतरे के निशान को पार कर गयी हैं लेकिन सरकार राहत और बचाव की जगह प्रकृति और चूहों को दोष देने की कार्य योजना पर काम कर रही है। जनता की इन्हें कोई फ़िक्र नहीं है। हर परिस्थिति में इन्हें बाढ़ के नाम पर बंदरबांट करनी है। जनता त्राहिमाम कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now