संजीवनी टुडे

पूर्व राज्यत्व दिवस पर सरकारी कर्मचारियों को मंहगाई भत्ते का तोहफा, 250 करोड़ का वित्तीय लाभ मिलेगा

संजीवनी टुडे 25-01-2020 17:42:05

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 50वें पूर्ण राज्यत्व दिवस पर राज्य के सरकारी कर्मचारियों को जुलाई 2019 से पांच प्रतिशत मंहगाई भत्ता देने की घोषणा की है।


शिमला। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने 50वें पूर्ण राज्यत्व दिवस पर राज्य के सरकारी कर्मचारियों को जुलाई 2019 से पांच प्रतिशत मंहगाई भत्ता देने की घोषणा की है। श्री ठाकुर ने बिलासपुर जिले के शहीद अश्विनी कुमार मेमोरियल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय झंडूता में आज 50वें पूर्ण राज्यत्व दिवस समारोह की अध्यक्षता करते हुए राज्य सरकार के कर्मचारियों और पेंशनरों को जुलाई, 2019 से पांच प्रतिशत महंगाई भत्ता देने की घोषणा की। इससे कर्मचारियों और पेंशनरों को 250 करोड़ रुपये से अधिक का वित्तीय लाभ होगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ 'दिल तो हैप्पी है जी' सीरियल की कलाकार का हुआ अंतिम संस्कार, सुसाइड नोट बरामद

उन्होंने झंडूता में लोक निर्माण विभाग का मंडल कार्यालय खोलने की भी घोषणा की। उन्होंने शहीद अश्विनी कुमार वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय झंडूता के अतिरिक्त भवन के लिए तीन करोड़ रुपये देने तथा मंडी में पुलिस बैंड स्थापित करने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि राज्य की विकास यात्रा को दर्शाने के लिए प्रदेश के विभिन्न हिस्सों में वर्ष भर में 51 कार्यक्रमों का आयोजन कर पूर्ण राज्यत्व का स्वर्ण जयंती वर्ष मनाया जाएगा। उन्होंने लोगों से इस उत्सव में भाग लेने का आग्रह किया।

यह खबर भी पढ़ें:​ राजस्थान/ CAA के विरोध में संकल्प पारित, क्या बोली भाजपा और कांग्रेस?

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया और पुलिस, होमगार्ड्स, एनसीसी कैडेट्स, एनएसएस कैडेट्स, स्काउट्स एंड गाइड्स और स्कूली बच्चों की प्रभावशाली परेड की सलामी ली। परेड का नेतृत्व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक रतन ने किया। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर स्वर्ण जयंती पट्टिका का अनावरण भी किया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended