संजीवनी टुडे

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे भाजपा के नहीं कांग्रेस के है प्रवक्ताः मिथिलेश ठाकुर

संजीवनी टुडे 19-02-2020 22:54:27

झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर आक्रामक रुख अपनाते हुए कहा कि सांसद दुबे कांग्रेस के प्रवक्ता बने हुए हैं।


दुमका। झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री ने गोड्डा के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे पर आक्रामक रुख अपनाते हुए कहा कि सांसद दुबे   कांग्रेस के प्रवक्ता बने हुए हैं। प्रदीप यादव के कांग्रेस में शामिल होने और कांग्रेस के 10 विधायक भाजपा के संपर्क में होने को लेकर निशिकांत के दावे पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते  हुए ठाकुर ने कहा कि एक भी विधायक भाजपा के संपर्क में नहीं है, बल्कि झामुमो की नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार बिना किसी बाधा के अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

झामुमों के गढ़वा विधायक सह झारखंड सरकार के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने बुधवार की एकादशी तिथि के पावन मौके पर बासुकिनाथ स्थित फौजदारी नाथ का पूजा अर्चना किया। इस अवसर पर मंत्री के पैतृक पंडा संजय झा ने पूरे विधि विधान से वैदिक रीति द्वारा महादेव पार्वती सहित समस्त देवी देवताओं का पूजन कार्य कराया। पूजा के उपरांत मंदिर प्रांगण में हुए आरती कार्यक्रम में मंत्री और उनके समर्थकों ने भाग लिया। संपूर्ण धार्मिक क्रिया के समापन के बाद मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि बाबा बासुकीनाथ से मैं राज्य और देश के सुख समृद्धि की कामना की है। 

यह भी पढ़े: बेंगलुरु/ दस साल पुराने बलात्कार मामले में स्वामी नित्यानंद की गिरफ्तारी का वारंट जारी

यह भी पढ़े: तेज रफ्तार से हवा चलने के साथ बारिश और ओलावृष्टि का अनुमान- मौसम विभाग

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended