संजीवनी टुडे

कन्या लोहड़ी में चयनित स्कूली छात्राओं को सर्टीफिकेट वितरित

संजीवनी टुडे 16-02-2019 18:09:22


श्रीगंगानगर। देश विदेश में प्रो चुकी श्रीगंगानगर चैंबर ऑफ कॉमर्स व बाबा दीप सिंह सेवा समिति की 'लोहड़ी धीयां दीं महोत्सव के तहत आज स्कूली छात्राओं को शिक्षा पैकेज देेने के लिए लॉटरी निकाली गई। हजारों की संख्या में छात्राओं ने इसके लिए आवेदन किए थे। लॉटरी में करीब एक हजार से अधिक छात्राओं का चयन किया गया। लॉटरी में चयनित छात्राओं को आज सेतिया कॉलोनी, बसंती चौक स्थित ब्ल्यू बर्ड्स पब्लिक स्कूल में आयोजित समारोह में प्रमाण पत्र वितरित किए गए। 

इस अवसर पर चैंबर के अध्यक्ष विजय जिन्दल व महामंत्री तेजेन्द्रपाल सिंह टिम्मा ने चयनित छात्राओं को अधिक से अधिक मेहनत कर अपने परिवार व क्षेत्र का नाम रोशन की बात कही। उन्होंने कहा कि श्रीगंगानगर चैंबर ऑफ कॉमर्स वर्ष 2005 से हर साल कन्या लोहड़ी महोत्सव आयोजित करता आ रहा है। अब तक हजारों की संख्या में बेटियों को शिक्षा पैकेज दिए जा चुके हैं। टिम्मा ने बताया कि इस बार बेटियों को शिक्षा के साथ-साथ रोजगार से जोडऩे का प्रयास किया गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

 

इसके अलावा जिन बच्चियों के स्कूल घर से दूर है अथवा उन्हें स्कूल पसंद नहीं, उन बच्चियों को नजदीकी स्कूल में एडमिशन देने के भी हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिन छात्राओं का चयन शिक्षा पैकेज के लिए हुआ है, वे छात्राएं 16 से 23 फरवरी तक बसंती चौक स्थित ब्ल्यू बडर्ïï्स पब्लिक स्कूल में से सुबह 10 से 11 बजे के बीच अपने प्रमाण पत्र प्राप्त कर सकते हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके लिए स्कूल व्यवस्थापक संदीप बंसल से संपर्क किया जा सकता है। आज छात्राओं को प्रमाण पत्र देने के अवसर पर विजय कुमार मित्तल, मनीष प्रजापत, हिमांशु वर्मा आदि भी मौजूद थे। स्कूल प्रिंसीपल संदीप बंसल ने अंत में चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त किया। 

More From state

Trending Now
Recommended