संजीवनी टुडे

अन्य लड़की से शादी रचाने जा रहा था प्रेमी, देखकर गर्लफ्रेंड ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 27-06-2019 13:04:52

उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके में जब एक लड़की को पता चला कि उसका प्रेमी किसी और से शादी करने जा रहा है तो लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।


नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के जहांगीरपुरी इलाके में जब एक लड़की को पता चला कि उसका प्रेमी किसी और से शादी करने जा रहा है तो लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। घटना बुधवार देर शाम की है। पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस ने लड़की के फोन को जब्त किया है। जिसमें दोनों की बातें व मैसेज मिले हैं। 

जहांगीरपुरी इलाके में रहने वाली ज्योति (बदला हुआ नाम) ने सरकारी स्कूल से 12वीं कक्षा पास की थी। ज्योति के पास में ही रहने वाले सूरज से दोस्ती थी। ज्योति ने परिवार से कई बार फोन लेने की बात कर चुकी थी। लेकिन परिवार वालों ने उसे फोन नहीं दिलवाया था। 

???????

इधर सूरज ने ज्योति को फोन दिलवा दिया। सूरज ने उससे शादी करने की बात कही थी। जिसके बारे में ज्योति ने अपनी मां को बताया, लेकिन पिछले ही हफ्ते ज्योति ने अपनी मां को बताया कि सूरज अब शादी करने से इंकार कर रहा है। सूरज ने उससे कहा कि अब हम दोनों के रास्ते अलग अलग हैं। तू अपना और कहीं देख, अब तू मेरे काम की नहीं रही है। अब मैं तूझसे सम्बन्ध नहीं रखना चाहता हूं। 

जिससे वह काफी दुखी हो गई। बीती देर शाम परिवार ने देखा ज्योति ने अपने कमरे में फांसी लगा ली है। परिवार ने सूरज पर उसे आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया। वहीं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान पर केस दर्ज कर लिया है, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

opp

More From state

Trending Now
Recommended