संजीवनी टुडे

हरियाणा/ गुरुग्राम से बच्ची लापता, सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को ले जाता दिखा युवक

संजीवनी टुडे 21-02-2020 18:10:56

मिलेनियम सिटी गुरुग्राम से एक बच्ची के एक सप्ताह से अधिक समय से लापता होने के मामले में उस समय हड़कंप मच गया, जब सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को ले जाते हुए एक युवक दिखाई दिया।


गुरुग्राम। मिलेनियम सिटी गुरुग्राम से एक बच्ची के एक सप्ताह से अधिक समय से लापता होने के मामले में उस समय हड़कंप मच गया, जब सीसीटीवी फुटेज में बच्ची को ले जाते हुए एक युवक दिखाई दिया। परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़कर बच्ची को बरामद किया जाए। शुक्रवार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है। 

जानकारी के अनुसार स्थानीय खांडसा रोड स्थित शक्ति पार्क की गली नंबर तीन से हसीना नाम की पांच वर्षीय बच्ची गत बुधवार की शाम को लापता हुई थी। इस संबंध में सेक्टर-10 पुलिस थाना में बच्ची के पतिा अतिउल्ला अंसारी ने शिकायत दी। वह मूलरूप से नेपाल के पिपराडीह की रहने वाला है। 

काफी समय से गुरुग्राम में ही परिवार के साथ रहता है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर छानबीन शुरू की। इसी दौरान सीसीटीवी फुटेज देखे गए तो पता चला कि एक युवक बच्ची को लेकर जा रहा है। उसने चश्मा लगा रखा है। इसके बाद से तो पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी। सभी पुलिस थानों को इसके फुटेज व तस्वीरें जारी कर दी गई, ताकि जिस भी क्षेत्र में वह दिखे तो उसे तुरंत पकड़ा जा सके। 

यह खबर भी पढ़ें: राजस्थान/ मुख्यमंत्री गहलोत परिवहन मंत्री से इस्तीफा लें अथवा बर्खास्त करें: भाजपा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended