संजीवनी टुडे

छत्तीसगढ़ के इस सरकारी हॉस्टल में भूतों का बसेरा! हॉस्टल छोड़ गायब हुए छात्र

संजीवनी टुडे 17-02-2020 22:35:18

रायपुर के पास स्थित अभनपुर ब्लॉक में एक अजीबो गरीब घटना सामने आयी है। यहां के आदर्श सरकारी प्री मैट्रिक अनुसूचित जाति हॉस्टल में भूतों का बसेरा है।


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास स्थित अभनपुर ब्लॉक में एक अजीबो गरीब घटना सामने आयी है। यहां के आदर्श सरकारी प्री मैट्रिक अनुसूचित जाति हॉस्टल में भूतों का बसेरा है। ऐसा यहां के छात्र कह रहे हैं। यही वजह है कि यहा रहने वाले सभी छात्र यहां से गायब हो चुके हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार हॉस्टल को छोड़कर सभी छात्र आस पास के इलाकों में रहते हैं। यहां पर अफवाह फैल चुकी है कि रात को छात्रावास में भूत आता है। इसलिए हॉस्टल के छात्र यहां रहना नहीं पसंद कर रहे हैं। हालांकि छत्तीसगढ़ के सरकारी अधिकारियों को भी यह बात मालूम है। लेकिन अभी तक इस बारे में कोई कार्रवाई नहीं की गई है। 

आदिम जाति कल्याण विभाग के सहायक आयुक्त तारकेश्वर देवांगन से इस संबंध में जब पूछा गया तो उन्होंने इसकी पुष्टि की। वे कहते हैं कि जब पिछली बार उन्होंने हॉस्टल का दौरा किया था, तब छात्रों को समझाया गया था। उन्हें ऐसी अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी गई थी। देवांगन कहते हैं कि समझाने के बाद छात्रों ने वहां रहना शुरू कर दिया था। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक इस हॉस्टल में रहने के लिए बच्चो एडमिशन तो लेते हैं, लेकिन  पूरे साल यहां कभी रहते नहीं हैं।

यह खबर भी पढ़ें:​ निर्भया कांड: नया डेथ वारंट जारी, फिर भी फांसी होने की उम्मीद कम

यह खबर भी पढ़ें:​ वक्त नहीं मिला तो पटना की IPS, बंगाल के IAS ने दफ्तर में ही रचाया ब्याह

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended