संजीवनी टुडे

UP/ गाजियाबाद: सार्वजनिक शौचालय में मिले गरीबों को बांटे जाने वाले खाने के पैकेट, DM ने दिए FIR दर्ज करने के आदेश

संजीवनी टुडे 08-05-2020 16:27:36

कोविड -19 को लेकर घोषित लॉक डाउन-03 के दौरान जहां गरीब लोगों को भर पेट भोजन के लाले पड़ रहे हैं, वहीं गाजियाबाद में गरीबों को बांटे जाने वाले खाने के अपमान का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है


गाजियाबाद। कोविड -19 को लेकर घोषित लॉक डाउन-03 के दौरान जहां गरीब लोगों को भर पेट भोजन के लाले पड़ रहे हैं, वहीं गाजियाबाद में गरीबों को बांटे जाने वाले खाने के अपमान का शर्मनाक मामला प्रकाश में आया है जिससे प्रशासनिक लापरवाही की पोल भी खुल गयी है। विजयनगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर पार्क के सार्वजनिक शौचालय से खाने के पैकेट बरामद हुए हैं जिसका वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं वहीं नगर आयुक्त दिनेश चंद्र पूरे मामले की जांच मुख्य अभियंता मोइनुद्दीन को सौंपी है।

 गुरुवार की देर रात खाने को लेकर विजय नगर इलाके में कुछ लोगों ने हंगामा किया इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि खाना सार्वजनिक शौचालय में रखा हुआ है और उन्हें नहीं दिया जा रहा है। तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंची वहां देखा कि खाना शौचालय मे खाने के पैकेट रखे हुए थे। शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दी, जिसके बाद प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया। मामला संज्ञान में आने पर जिलाधिकारी डॉ. अजय शंकर पांडेय ने इस मामले की विजय नगर थाने में एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए। 

नगर आयुक्त दिनेश चंद्र का कहना है कि उन्होंने इस प्रकरण की जांच अभियंता मुईनुद्दीन को सौंपी है। वह मौका मुआयना कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम अपनी सामुदायिक रसोई में खाना तैयार कराने का काम करता है यहां से रोजाना हजारों की संख्या में खाने के पैकेट तहसीलदार के माध्यम से वितरण के लिए भेजे जाते हैं नगर निगम में उसका सहयोग करता है।

यह खबर भी पढ़े: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- राज्य सरकारें शराब की दुकानों से बिक्री के बजाय होम डिलीवरी पर करें विचार

यह खबर भी पढ़े: हरियाणा: हिसार से बिहार के 1200 श्रमिकों को लेकर रवाना हुई स्पेशल ट्रेन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended