संजीवनी टुडे

संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम कर रही महासभा

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:14:21


हरिद्वार। पहाड़ी महासभा का शपथ ग्रहण समारोह शनिवार को प्रेस क्लब में आयोजित किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष, महासचिव व कोष सचिव को मुख्य अतिथि भाजपा के राष्ट्रीय सचिव व उत्तराखण्ड के पूर्व शिक्षा मंत्री तीरथ सिंह रावत व रानीपुर विधयक आदेश चौहान व महासभा के संरक्षक महंत रघुवीर दास महाराज ने शपथ दिलाई। इस अवसर पर नगर निगम में पहाड़ी समाज के निवार्चचित 5 पार्षदों को सम्मानित भी किया गया। 
शपथ ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि तीरथ सिंह रावत ने सभी पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पहाड़ी महासभा क्षेत्र ही नहीं प्रदेश व देश में भी अच्छे कार्य करने में सक्षम है और अपनी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए प्रयासरत है। समाज हित में कार्य करने के लिए राज्य के लोग हमेशा से ही अग्रणी रहे है। रानीपुर विधयक आदेश चौहान ने भी नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिनेश चंद्र सकलानी, महासचिव विपुल डंडरियाल व कोष सचिव मुकेश मनोड़ी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह हमेशा से ही पहाड़ी महासभा द्वारा किये जा रहे जनहति व संस्कृति के प्रचार प्रसार के लिए किये जा रहे कार्यों से प्रभावित हैं और हमेशा से ही पहाड़ी महासभा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि नई कार्यकारिणी सभी को साथ लेकर अपने कर्तव्यों को निर्वाहन करेंगी। 

मुख्य संरक्षक महंत रघुवीर दास महाराज ने कहा कि पहाड़ी महासभा के नये पदाधिकारियों को संविधन के अनुसार कार्य करते हुए महासभा का विस्तार करना होगा और शीघ्र ही महिला अध्यक्ष की घोषणा की जायेगी। नवनिर्वाचित अध्यक्ष दिनेश चंद सकलानी ने कहा कि वह शीघ्र ही कार्यकारिणी की घोषणा करेंगे और भविष्य में पहाड़ी महासभा को और मजबूत करने का प्रयास करेंगे। प्रेस क्लब महासचिव ललितेन्द्र नाथ ने भी सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामना दी। संचालन दीपक नौटियाल ने किया। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष जेपी बड़ोनी, महासचिव महावीर नेगी, कोष सचिव अशोक रावत, प्रेस क्लब महासचिव को शॉल औढ़ाकर व प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

मुख्य अतिथि तीरथ सिंह रावत व मुख्य संरक्षक महंत रघुवीर दास जी महाराज ने नगर निगम में पार्षद पद पर जीत दर्ज करने वाले विवेक उनियाल, ललित रावत, निशा नोडियाल, शुभम मंदोला व कैलाश भट्ट को शॉल औढ़ाकर व प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended