संजीवनी टुडे

गहलोत का आरोप झूठा- गहलाेत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-09-2019 18:46:31

भाजपा पर सरकार तोड़ने के लिए करोड़ों का ऑफर देने के आरोप को झूठा करार दिया है।


जयपुर। केन्द्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावर चंद गहलोत ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर सरकार तोड़ने के लिए करोड़ों का ऑफर देने के आरोप को झूठा करार दिया है। थावर चंद गहलोत ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में इस संबंध में पूछे गये सवाल पर कहा कि यह झूठ है और भाजपा इसमें कोई विश्वास नहीं करती। कर्नाटक की तरह राजस्थान में भी कोई संभावना के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो कर्मो पर निर्भर करता है और जनता की नाराजगी रही तो हो सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: ​हवा से हवा में मार करने वाली अस्त्र मिसाइल का सुखोई से सफल परीक्षण

उन्होंने कहा कि सामाजिक अधिकारिता शिविर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नेे अपने भाषण में कहा कि सीमित साधनोंं के कारण बहुत सारे काम नहीं हो पा रहे। यह समस्या क्यों आई, कांग्रेस सरकार से पहले तो नहीं आई। उन्होंने कहा कि यह सब गलत नीति एवं नीयति के कारण यह समस्या आई है। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से सभी राज्यों को याेजनाओंं में बिना भेदभाव के पैसा दिया जा रहा है। फिर भी ऐसी स्थिति क्यों आई।

उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में गैर भाजपा की सरकारें बनी है और इससे पहले विधानसभा चुनाव में जनता के साथ जो वायदे किये थे उनमें एक भी पूरा नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ और बेरोजगारी भत्ता का वायदा पूरा नहीं किया गया है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की राजस्थान में वसुंधरा सरकार, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार और छत्तीसगढ में रमन सरकार के समय जो योजनाएं चली थी , वे सभी ठप पड़ी है। केन्द्र सरकार की योजनाओं मेंं भी नहीं के बराबर काम हो रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended