संजीवनी टुडे

गहलोत सरकार ने COVID-19 को लेकर जारी की नई गाईलाइन्स, अब करना होगा इन नियमों का पालन

संजीवनी टुडे 29-09-2020 14:41:56

आयोजनकर्ता आयोजन स्थल पर थर्मल स्कैनिंग ,हैंडवाश तथा सेनेटाईजर की उपलब्धता सुनिश्चित करेगा।


जयपुर। राज्य सरकार ने आदेश जारी कर कोविड संक्रमण से बचाव को ध्यान मे रख कर लोगों के एकत्रित होने एवं भीड़ को प्रतिबंधित करने के संबंध में जारी गाईलाइन्स में संशोधन किया है। 

corona virus

आदेश के अनुसार किसी व्यक्ति ,संस्था या संगठन द्वारा आयोजित सामाजिक कार्यक्रम में व्यक्तियोें की अधिकतम संख्या 100 होगी तथा कार्यक्रम में सामाजिक दूरी तथा फेस मास्क पहनना अनिवार्य होगा। 

Unlock 5

आयोजनकर्ता आयोजन स्थल पर थर्मल स्कैनिंग ,हैंडवाश तथा सेनेटाईजर की उपलब्धता सुनिश्चित करेगा। इसके साथ ही आयोजन स्थल पर रेलिंग ,दरवाजों के हेण्डिल ,कॉमन सरफेस , फर्श आदि को निरन्तर सेनेटाइज करवाना आवश्यक होगा।

corona virus

आदेश के अनुसार उपरोक्त शर्तो में से किसी का भी उल्लंघन करने पर  भारी जुर्माने के साथ दंडनीय अपराध होगा। इन गाईलाइन्स की क्रियान्विति जिला मजिस्ट्रेट तथा अन्य अधिकृत अधिकारियोंं द्वारा कराई जायेगी। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने घोषित किया कनिष्ठ अनुदेशक सीधी भर्ती परीक्षा -2018 का परीक्षा परिणाम, यहां देखें रिजल्ट

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी की पुस्तकालयाध्यक्ष ग्रेड- III सीधी भर्ती परीक्षा-2018 की उत्तर कुंजी जारी

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended