संजीवनी टुडे

CAA केन्द्र का विषय, गहलोत सरकार नहीं समझ रही- जेपी नड्ढा

संजीवनी टुडे 23-02-2020 20:36:16

नड्ढा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को छोटी मोटी हार से थकना नहीं है, बल्कि और मजबूत इरादे से आगे बढ़ना है।


अजमेर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ढा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को छोटी मोटी हार से थकना नहीं है, बल्कि और मजबूत इरादे से आगे बढ़ना है। उन्होंने कहा कि सीएए केन्द्र का मसला है। राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार इसे नहीं समझ रही।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्ढा रविवार को निजी यात्रा पर अजमेर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा किये गए स्वागत से अभिभूत नजर आए। उन्होंने कहा कि इस बार वे कार्यकर्ताओं को समय नहीं दे पा रहे हैं, परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होने की वजह से वे यहां आए हैं। लेकिन अगली बार कार्यकर्ताओं को समय पूरा देंगे। साथ ही संगठन की सरंचना पर चर्चा करेंगे।

नागरिकता संशोधन कानून पर बोलते हुए नड्डा ने कहा कि गहलोत सरकार सीएए को समझ नहीं पा रही है। यह केंद्र का विषय है लेकिन बार बार यह प्रस्ताव लेकर आती है। उन्होंने राजस्थान में दलितों पर अत्याचार को लेकर भी सवाल खड़े किए।  नड्ढा ने कहा कि कांग्रेस आई विकास रुका, भाजपा जब जब आयी विकास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि छोटी मोटी हार से थकना नहीं है। हमे आगे बढ़ना है। हमें अपनी विचारधारा को आगे बढ़ाना है। 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ही नहीं विश्व के भी नेता है। उनकी अगुवाई में देश तरक्की कर रहा है। विश्व महाशक्ति बनने की ओर आगे बढ़ रहा है। ऐसे में देश को होश के साथ जोश वाली युवा शक्ति की महती आवश्यकता है जो पूरी ऊर्जा से देश को एक भारत श्रेष्ठ भारत के पथ पर आगे बढ़ा सके।

गौरतलब है कि वे यहां पुष्कर स्थित एक रिसोर्ट में बेटे की शादी के लिए निजी यात्रा पर अजमेर पहुंचे है। शादी में अनेक नेता व उद्योगपतियों मौजूद है।

यह खबर भी पढ़े: सीएए विरोधी प्रदर्शन के दौरान अलीगढ़ पुलिस पर पथराव व फायरिंग, कोतवाली में लगाई आग

यह खबर भी पढ़े: अपने ही गढ़ में प्रदर्शन और नारेबाजी तक सिमटा भीम आर्मी का भारत बंद

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended