संजीवनी टुडे

गहलोत ने दिल्ली में आग की घटना पर जताया गहरा दुख

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 08-12-2019 15:41:25

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली की अनाज मण्डी के पास एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना में कई लोगों की मौत हो जाने पर गहरा दुख जताया है।


जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली की अनाज मण्डी के पास एक फैक्ट्री में आग लगने की घटना में कई लोगों की मौत हो जाने पर गहरा दुख जताया है। गहलोत ने इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की और अस्पताल में भर्ती घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह खबर भी पढ़ें:​ उन्नाव के बाद मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर रेप पीड़िता पर आरोपियों ने फेंका तेजाब

इसी तरह उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी इस घटना पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि दिल्ली के अनाज मंडी क्षेत्र में भीषण आग लगने से हुए हादसे में कई लोगों की मृत्यु एवं घायल होने की खबर हृदय विदारक है। इस दुःख की घड़ी में मेरी गहरी संवेदनाएं उनके परिजनों के साथ है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने भी घटना पर दुख जताया और शोक संतप्त परिवारों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ईश्वर से हादसे में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने भी इस हादसे पर दुख प्रकट किया तथा दिवगतों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। 

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने तथा पीड़ित परिजनों को संबल देने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए उन्हें लगता है कि हमें अभी भी यथेष्ट प्रयासों की जरूरत है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended