संजीवनी टुडे

गहलोत पंजाब केसरी के संपादक अश्विनी चोपड़ा के अंतिम संस्कार में हुए शामिल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-01-2020 11:44:40

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज पंजाब केसरी दिल्ली के मालिक एवं संपादक अश्विनी चोपड़ा के अंतिम संस्कार में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।


जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज पंजाब केसरी दिल्ली के मालिक एवं संपादक अश्विनी चोपड़ा के अंतिम संस्कार में शामिल होकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

गहलोत ने दिल्ली के निगम बोध घाट पर चोपड़ा के पार्थिव शरीर पर पुष्पचक्र अर्पित कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। इससे पहले उन्होंने उनके निधन के समाचार सुनकर संवेदना प्रकट की और कहा कि एक संपादक, सामाजिक कार्यकर्ता और एक सांसद के रूप में उनके अच्छे काम के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:​ छपाक के फ्लॉप होने पर दीपिका ने 'बिनोदिनी दासी' की बायोपिक से किया किनारा, अब ये एक्ट्रेस आएगी नजर

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने चोपड़ा के निधन पर संवदेना जताते हुए कहा कि पंजाब केसरी (दिल्ली) के मालिक एवं संपादक चोपड़ा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह आघात सहन करने का संबल प्रदान करें।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने उनके निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि पूर्व सांसद एवं वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन का समाचार पाकर हृदय व्यथित है। राजनीति के साथ पत्रकारिता जगत में उनकी कर्त्तव्यनिष्ठा एवं बेबाकी भूल पाना हर किसी के लिए बेहद मुश्किल है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने भी उनके निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि पूर्व सांसद, पंजाब केसरी के संपादक एवं अपने निर्भीक एवं राष्ट्रहित केंद्रित संपादकीय लेखों के लिए प्रसिद्ध चोपड़ा हमेशा स्मृतियों में रहेंगे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended