संजीवनी टुडे

गौरक्षा बजरंग फोर्स रामनवमी पर निकालेगी विशाल भगवा बाईक रैली

संजीवनी टुडे 12-04-2019 14:32:33


फरीदाबाद। गौरक्षा बजरंग फोर्स के सौजन्य में आगामी 14 अप्रैल को रामनवमी के उपलक्ष्य में तीसरी विशाल हिन्दू एकता भगवा बाईक रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में मुख्य रुप से साध्वी प्राची मार्गदर्शन करेंगी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

यह जानकारी शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान देते हुए रैली के संयोजक राजकुमार वोहरा ने बताया कि यह रैली रामनवमी के दिन सुबह 9.30 बजे से सरुरपुर मोड से शुरु होगी, जो चाचा चौक, साठ फुट रोड, प्याली चौक से एन.एच.-2 पंचकुईया रोड से फर्नीचर मार्किट से एक-दो चौक से हार्डवेयर चौक और वहां से सेक्टर-55 होते हुए वापिस सरुरपुर मोड़ पर सम्पन्न होगी, जहां विशाल भंडारे के माध्यम से प्रसाद का वितरण किया जाएगा। 

उन्होंने बताया कि यह एक गैर राजनैतिक रैली है, जिसमें भगवा और भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा हाथों में लिए युवा हजारों की संख्या में हिन्दू एकता का परिचय देंगे। उन्होंने कहा कि रैली के आयोजन को लेकर जिला उपायुक्त, पुलिस कमिश्रर को पत्र के माध्यम से सूचित किया जा चुका है और उनका यह प्रयास रहेगा कि इस रैली के दौरान किसी प्रकार की यातायात व्यवस्था बाधित न हो। 

राजकुमार वोहरा ने कहा कि हिन्दू धर्म सभी धर्माे में सर्वाेपरि है और हमारा उद्देश्य गाय और गंगा की रक्षा करना है। अक्सर देखने को आता है कि कुछ लोग गायों का दूध निकालकर उन्हें लावारिस छोड़ देते है, जो बाहर घूमते हुए प्लास्टिक की पन्नियां व कूड़ा कर्कट खाती है, यह हमारे के लिए बहुत अपमानजनक है क्योंकि हिन्दू धर्म में गाय को मां का दर्जा दिया गया है, इसलिए हमारा दायित्व बनता है कि हम गायों की रक्षा के साथ-साथ उन्हें कूड़ा कर्कट खाने से भी बचाए।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए गौरक्षा बजरंग फोर्स के अध्यक्ष बिट्टू बजरंगी ने कहा कि अक्सर देखने में आया है कि राजनैतिक दल हिन्दू समाज को अनदेखा करते हैं, जबकि अल्पसंख्यक समाज को तवज्जों देते हैं, इसका मुख्य कारण हिन्दुओं में एकता न होना है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसलिए इस रैली के माध्यम से वह हिन्दू समाज को एकता का संदेश देंगे क्योंकि हिन्दू धर्म अगर सुरक्षित है तो सभी धर्म सुरक्षित हैं इसलिए अब समय आ गया है, जब हिन्दुओं को अपनी ताकत का अहसास अपनी एकता से कराना होगा। इस अवसर पर नितिन पांचाल, धर्मेन्द्र शर्मा, उमेश गुलाटी सहित अनेकों पदाधिकारी उपस्थित थे।

More From state

Trending Now
Recommended