संजीवनी टुडे

इंटरनेशनल स्कूल में बने अस्थाई जेल से गैंगस्टर का आरोपित फरार

संजीवनी टुडे 13-07-2020 17:32:48

लाइन बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत पचहटिया तिराहे पर बने प्रसाद इंटरनेशनल स्कूल में अस्थाई जेल से सोमवार की सुबह गैंगेस्टर का आरोपित एक कैदी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए फरार हो गया।


जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत पचहटिया तिराहे पर बने प्रसाद इंटरनेशनल स्कूल में अस्थाई जेल से सोमवार की सुबह गैंगेस्टर का आरोपित एक कैदी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए फरार हो गया। जानकारी मिलते ही जेल प्रशासन व पुलिस के आला अधिकारी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। 

बक्शा थाना क्षेत्र सुंगुलपुर गांव निवासी अभियुक्त फारुख नट गैंगेस्टर के मामले में अस्थाई जेल में बंद था। पुलिस द्वारा आरोपित की तलाश में बक्सा थाना क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस उसकी खोजबीन के लिये सम्भावित स्थानो पर दबिश दें रही है। इससे पूर्व भी इस अस्थाई जेल से चोरी और हत्या के मामले में बंद दो कैदी कुछ दिनों पहले भी फरार हो चुके हैं, जिसे पुलिस ने दो दिन बाद गिरफ्तार भी कर लिया था। वहीं, आज एक और कैदी फरार हो गया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार ने बताया कि फरार जिला बदर है, उसकी तलाश में पुलिस की टीमे लगी है। वह यहां से कैसे भागा इसकी जांच की जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना काल में बढ़ रहे मनोग्रसित बाध्यता विकार के रोगी, मनोचिकित्सक के करे सम्पर्क

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended