संजीवनी टुडे

मतगणना वाले दिन बंद रहेगी गल्लामंडी, बदला रहेगा यातायात

संजीवनी टुडे 20-05-2019 22:40:58


कानपुर। मतगणना से तीन दिन पूर्व सोमवार को समस्त तैयारियों का जायजा लेने मण्डलायुक्त सुभाष चन्द्र शर्मा ने निरीक्षण कर लिया। निरीक्षण करने पहुंचे मंडलायुक्त ने नौबस्ता स्थित गल्लामंडी में व्यवस्थाओं के बारे में अफसरों को निर्देशित किया। उन्होंने पोलिंग एजेंटों को मतगणना साफ दिख सके, इसके लिए लगाई गई जाली को अच्छी तरीके से लगाने को कहा। इसके साथ ही मतगणना के समस्त क्षेत्र में सीसीटीवी से नजर रखी जा सके और कोई भी क्षेत्र अछूता न रहें ऐसी व्यवस्था करने को कहा। 

23 मई को जाम न लगे इसके लिए मंडलायुक्त ने यातायात व्यवस्था का भी प्लान यातायात विभाग से तैयार करने और उसे अमलीजामा पहनाने को निर्देश दिये। जिलाधिकारी विजय विश्वास पन्त ने निर्देशित करते हुए कहा कि मतगणना में लगे समस्त कर्मी यह सुनिश्चित कर लें कि प्रत्येक दशा में उनको मोबाइल फोन नहीं लाना है। साथ ही समस्त पुलिस तथा एजेंटों के लिए भी मोबाइल फोन पूरी तरह से प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने 23  मई को मतगणना होनी है, इसके लिए नौबस्ता गल्लामंडी बन्द रहेगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल 

इस बाबत मंडी सचिव समस्त व्यापारियों को निर्देशित किया। एसएसपी अनंत देव ने कहा कि मंडी के समस्त क्षेत्र में कोई भी पत्थर-ईंट इकट्ठा न हो इसके लिए समस्त पुलिसकर्मी निरीक्षण कर लें। यदि ईंट-पत्थर कही हो तो उसे हटवाते हुए जानकारी दें। निरीक्षण में आईजी आलोक सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अक्षय तिपाठी, एडीएम सिटी विवेक श्रीवास्तव, एडीएम  भू-अध्याप्ति केहरि सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट आदि अधिकारी उपस्थित रहें। 

More From state

Trending Now
Recommended