संजीवनी टुडे

आरोपितों के साथ नोएडा के रेस्तरां में की मस्ती, लखनऊ के 6 पुलिसकर्मी निलंबित

संजीवनी टुडे 05-06-2019 10:21:02

सोशल नेटवर्किंग साइट अब्लेज़ इन्फो सॉल्यूशन्स के मालिक अनुभव मित्तल और उनकी पत्नी आयुषी करोड़ों के धोखाधड़ी के मामले के आरोपित हैं। मंगलवार को लखनऊ पुलिस इन दोनों को फरीदाबाद न्यायालय में पेशी के लिए लाई थी।


नोएडा। सोशल नेटवर्किंग साइट अब्लेज़ इन्फो सॉल्यूशन्स के मालिक अनुभव मित्तल और उनकी पत्नी आयुषी करोड़ों के धोखाधड़ी के मामले के आरोपित हैं। मंगलवार को लखनऊ पुलिस इन दोनों को फरीदाबाद न्यायालय में पेशी के लिए लाई थी। वहां से लौटते समय नोएडा के एक रेस्तरां में पुलिसकर्मियों के साथ आरोपितों ने खाना खाया और मस्ती करते भी देखे गए। इससे गौतमबुद्ध नगर पुलिस की खूब किरकिरी हुई, लेकिन एसएसपी ने मामले की जांच कराई तो पता चला कि आरोपितों के साथ नोएडा नहीं लखनऊ पुलिस थी और उन सभी छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

बुधवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण ने बताया कि आरोपित अनुभव मित्तल, सुनील कुमार मित्तल और आयुषी मित्तल को लखनऊ पुलिस की कस्टडी में लखनऊ से फरीदाबाद के न्यायालय में मामले की सुनवाई के लिए पेशी पर लाया गया था। लखनऊ पुलिस की टीम में पुलिसकर्मी राजन कुमार सिंह, विजय कुमार सिंह, रमेश कुमार, अरुण कुमार, कांस्टेबल सुशीला और प्रीति शामिल थे। 

फरीदाबाद कोई से तारीख पेशी के बाद लखनऊ लौटते समय ये सभी आरोपितों के साथ नोएडा फेज-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-121 स्थित क्लिओ काउंटी के घर थोड़ी देर के लिए रुके थे। एकसाथ खाना खाया और थोड़ी-बहुत मस्ती की। लोगों का पता चला तो उन्होंने विरोध करते पुलिस अधिकारियों को सूचना दी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शर्मा के मुताबिक लोगों का गौतमबुद्ध नगर पुलिस पर आरोपितों को वीआईपी सुविधा देने का आरोप था, लेकिन जांच के बाद पता चला कि मामला लखनऊ पुलिस से जुड़ा है। इसमें गौतमबुद्ध नगर पुलिस की कोई भूमिका नहीं है। एसएसपी ने इस आशय की रिपोर्ट लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भेजी दी। उसके बाद लखनऊ की दो महिला कांस्टेबलों के साथ-साथ कुल छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended