संजीवनी टुडे

दोस्ती फिर शर्मशार, पार्टी में दोस्त ने किया दुष्कर्म

संजीवनी टुडे 22-02-2019 22:31:05


नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में गुरुवार को डिफेंस कॉलोनी में आईआईएचएम से होटल मैनेमेंट की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने पार्टी में आई अपनी महिला मित्र के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने पार्टी वाले स्थान से ही देर रात मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू की और शुक्रवार देर शाम को उसके गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपित 25 वर्षीय सन्नी श्रीवास्तव ग्रेटर नोएड़ा (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अपने परिवार के साथ श्याम नगर में रहती है और एक मल्टीनेशन कम्पनी में नौकरी करती है। पीड़िता के एक दोस्त लक्ष्य सहगल ने अपने डिफेंस कॉलोनी स्थित फ्लैट पर पार्टी रखी थी। जिसमें लक्ष्य ने पीड़िता के साथ सन्नी और शोनांक को भी बुलाया था। देर रात तक चली पार्टी में सभी ने खाना खाया और नशा किया। पार्टी के बीच में ही सन्नी पीड़िता को एक कमरे में ले गया और नशे में उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपी वहां से फरार हो गया। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

शोर सुनकर बाकी के दोस्त भी कमरे में पहुंच गए। जहां से सन्नी फरार हो चुका था। पीड़िता ने तुंरत मामले की पुलिस को दी। सूचना के बाद डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को मेडिकल के लिए एम्स भेजा। जहां दुष्कर्म की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने पार्टी में मौजूद बाकी के दोस्तों से पूछताछ करने के साथ ही आरोपित की तलाश की और उसे गिरफ्तार कर लिया। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended