संजीवनी टुडे

बोईसर से 3 पिस्टल 4 जिंदा कारतूस के साथ चार युवक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 24-02-2019 20:59:33


मुंबई। बोईसर पुलिस ने 3 पिस्टल और 4 जिंदा कारतूसों के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवकों पर आरोप है कि प्रेम संबंध में बाधा बन रहे एक शिक्षक को जान से मारने की धमकी दी है। 

पुलिस विभाग के प्रवक्ता हेमंत काटकर ने बताया कि शिक्षक रणधीर पासवान की शिकायत पर शनिवार को चारों आरोपी युवकों पर आपराधिक मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया गया।मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, स्थानीय निजी कोचिंग क्लास की एक छात्रा को मनमीत तिवारी नामक आरोपी ने डहाणू में मिलने के लिए बुलाया था। छात्रा ने यह बात अपने कोचिंग के अध्यापक को बता दी। अध्यापक ने छात्रा को मनमीत से मिलने से रोक दिया, जिससे झल्लाए मनमीत ततिवारी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर शिक्षक को घेर लिया और उस पर पिस्टल तान कर धमकी दी कि अगर वह छात्रा को रोकेगा, तो वह उसको जान से मार देगा।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस धमकी के बाद घबराए शिक्षक ने मामले की शिकायत बोईसर पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। चारों युवकों के पास से 3 पिस्टल व 4 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस गिरफ्तार चारों आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 325, 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक संदीप पोमन कर रहे हैं। 

 

More From state

Trending Now
Recommended