संजीवनी टुडे

मथुरा एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे में टकराए चार वाहन, 1 की मौत, 10 घायल

संजीवनी टुडे 14-01-2021 16:38:02

सूचना पर पहुंचे टोल चौकी इंचार्ज प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया जबकि गंभीर रूप से घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।


मथुरा। थाना बलदेव क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार सुबह घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे के माइलस्टोन 135-136 पर मैक्स-पिकअप में बिना नम्बर की वोल्वो बस ने टक्कर मार दी, जिससे मैक्स पिकअप के पलटने के बाद तीन और बसें आपस में टकरा गईं। इस हादसे में मैक्स पिकअप चालक की मौत हो चुकी है, जबकि दस लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंचे टोल चौकी इंचार्ज प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया जबकि गंभीर रूप से घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

गुरुवार तड़के करीब पांच बजे नोएडा से आगरा की ओर अमरूद लेकर जा रही मैक्स पिकअप संख्या आरजे 25 एजी 3626 में थाना बलदेव क्षेत्र अंतर्गत यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 135-136 के बीच पीछे से वोल्वो बस बगैर नंबर ने टक्कर मार दी, अमरूद से भरी मैक्स पिकअप पलट गई और मैक्स के ड्राइवर रहीस पुत्र मयउद्दीन निवासी दशहरा मैदान थाना गंगापुर जिला सवाई माधोपुर राजस्थान की मौत हो गई। कोहरे के कारण दो बस और पीछे टकरा गईं। दूसरी बस का नंबर यूपी 75 एटी 8319 व तीसरी बस का नंबर डीएल 1 पीडी 1108 है। दुर्घटना में दस लोग घायल हो गए। 

हादसे की सूचना पर पीआरवी, टोल चौकी एवं बलदेव पुलिस के अलावा एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंचे। घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया और सड़क पर आड़े-तिरछे खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर आवागमन सुचारू कराया। जिला अस्पताल में भर्ती घायल अवधेश कुमार ने बताया वोल्वो बस नोएडा से आगरा की तरफ जा रही थी, तभी पिकअप से टकरा गई। यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे के चलते कई वाहन आपस में टकराए हैं, जिसमें कई लोग घायल हुए हैं पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। 

यह खबर भी पढ़े: जयंत पाटील ने कहा- दामाद की गलती के लिए ससुर को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended