संजीवनी टुडे

नियंत्रण रेखा के पास चार आतंकी गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 14-06-2019 15:52:03

बारामूला जिले के उड़ी में नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों ने नाके के दौरान चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है। चारों हाल ही में आतंकी संगठनों में शामिल हुए थे। यह आतंकी हथियारों की ट्रेनिंग लेने पाकिस्तान अधिकृृत कश्मीर जा रहे थे। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है


बारामूला। बारामूला जिले के उड़ी में नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों ने नाके के दौरान चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है। चारों हाल ही में आतंकी संगठनों में शामिल हुए थे। यह आतंकी हथियारों की ट्रेनिंग लेने पाकिस्तान अधिकृृत कश्मीर जा रहे थे। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है। 

उच्च अधिकारी ने इसकी पुष्टि कीहै। इस अधिकारी का कहना है कि ऐसी सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी दक्षिण कश्मीर में नियंत्रण रेखा को पार करने की फिराक में हैं। इनके मंसूबों को विफल करने के लिए सुरक्षाबलों ने नियंत्रण रेखा के पास कई जगह नाके लगाए थे। गुरुवार देररात बोनियार गांव के बाहर इन्हें दबोच लिया गया। यह तेजी से नियंत्रण रेखा की तरफ बढ़ रहे थे। यहां से नियंत्रण रेखा मात्र चार किलोमीटर दूर है। 

अधिकारी के मुताबिक इनकी पहचान आदिल अहमद डार (22) पिता गुलाम हसन डार निवासी हरदु हांगर यारीपोरा कुलगाम, ताहिर शमीम (19) पिता शमीम अहमद लोन निवासी कापरन शोपिया, समीर भट (18) पिता गुलाम हसन भट निवासी सीर सोपोर और नवीद पारा (19) पिता गुलाम नबी बारा निवासी तापर पटटन के रूप में हुई है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From state

Trending Now
Recommended