संजीवनी टुडे

श्रीनगर में कोरोना वायरस के चार नए पॉजिटिव मामले, संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 18

संजीवनी टुडे 27-03-2020 20:43:11

श्रीनगर में शुक्रवार को चार संदिग्ध कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। चारों संक्रमित लोग श्रीनगर के रहने वाले हैं। संक्रमित चार लोगों में से दो बाहरी देशों की यात्रा करके लौटे हैं


श्रीनगर। केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। शुक्रवार को श्रीनगर में कोरोना वायरस के चार और मामले सामने आए हैं जिससे जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 18 तक पहुंच गई है। एक संक्रमित व्यक्ति की गुरुवार को मौत भी हो चुकी है। 

श्रीनगर में शुक्रवार को चार संदिग्ध कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। चारों संक्रमित लोग श्रीनगर के रहने वाले हैं। संक्रमित चार लोगों में से दो बाहरी देशों की यात्रा करके लौटे हैं जबकि दो देश के दूसरे राज्यों में आयोजित सम्मेलनों में भाग लेकर अपने घर कश्मीर वापस आए हैं। चारों संक्रमित मरीजों को श्रीनगर अस्पताल के आइसोलेशान वार्ड में रखकर उपचार शुरू कर दिया गया है। 

शुक्रवार को कोरोना वायरस के चार नए मामले सामने आने के साथ ही कश्मीर घाटी में 14 संक्रमित हो गए हैं।जम्मू में इस वायरस से अब तक केवल चार लोग ही पीड़ित पाए गए हैं। प्रदेश प्रशासन के प्रवक्ता रोहित कंसल ने लोगों से अपील की है कि अगर वह किसी भी बाहरी देश की यात्रा करके आए हैं तो प्रशासन को बताएं, छुपाए नहीं। उन्होंने कहा कि अगर आप बाहरी देश की यात्रा से वापस आएं हैं तो जितना जल्दी हो सके अपने स्वास्थ्य की जांच करवाएं।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के फैसले पर राहुल गांधी ने उठाया सवाल, केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended