संजीवनी टुडे

आरा में सड़क हादसे में चार की मौत

संजीवनी टुडे 21-03-2019 20:36:36


आरा। बिहार में होली के अवसर पर ही एक भीषण सड़क हादसे में ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई है। इस सड़क दुर्घटना में 2 लोग जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। दरअसल दुर्घटनाग्रस्त होकर एक स्कार्पियो खाई में पलट गई जिससे स्कार्पियो में सवार सभी 6 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए । मृतकों का पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में कराया गया। दोनों घायलों का प्राथमिक इलाज़ आरा सदर अस्पताल में कराने के बाद पीएमसीएच भेज दिया गया । आरा सदर अस्पताल में सदर एसडीओ और एसडीपीओ ने दुर्घटना की जानकारी ली। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के कायमनगर इलाके में आरा-पटना नेशनल हाईवे पर एक स्कार्पियो अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई । खाई में गिरने से उसमें सवार सभी 6 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए । उनमें ड्राइवर सहित 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि दो अन्य लोग घायल है। बताया जा रहा है कि आरा नवादा थाना क्षेत्र के आनंदनगर मुहल्ले से 6 लोग स्कार्पियो गाड़ी लेकर उसमें तेल भराने के लिए कुल्हड़िया गए थे। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कुल्हड़िया से पेट्रोल भराकर वापस लौटने के क्रम में इनकी गाड़ी सड़क किनारे खाई में जा पलटी जिससे यह भीषण हादसा हुई । सड़क हादसे में मरने वाले सभी लोग भोजपुर जिले के आरा और उसके आसपास के ही निवासी थे। रंगों और खुशियों के त्योहार होली के ही दिन अपने परिवार के सदस्यों की मौत के बाद घर में मातम पसरा गया। 

More From state

Trending Now
Recommended