संजीवनी टुडे

झोटा गैंग के चार बदमाश हथियार व स्मैक के साथ गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-02-2020 19:08:37

सीआईए पुलिस ने शहर के मोहल्ला संघी का बास के एक मकान में छिपे चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार, स्मैक व हजारों रुपये की नकदी बरामद की है।


रेवाड़ी। सीआईए पुलिस ने शहर के मोहल्ला संघी का बास के एक मकान में छिपे चार बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हथियार, स्मैक व हजारों रुपये की नकदी बरामद की है। सभी आरोपी झोटा गैंग के बताए गए हैं। झोटा एक कुख्यात अपराधी है। सभी को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि झोटा गैंग के कुछ सदस्य मौहल्ला संघी का बास में एक मकान में छिपे हुए हैं। पुलिस ने वहां रैड की और चारों आरोपियों को गिरप3तार कर लिया। पुलिस ने उनके क4जे से एक देसी कट्टा, एक बटनदार चाकूल, दो बड़े चाकू, 10.60 ग्राम स्मैक तथा 73 हजार 50 रुपये की नकदी बरामद की। 

आरोपियों की पहचान संघी का बास निवासी विशाल उर्फ कालू, महेंद्रगढ़ के गांव बेरी निवासी तुफान सिंह, सरस्वती विहार निवासी नवीन उर्फ कुलाका तथा नई आबादी निवासी प्रदीप सोनी के रूप में हुई। सीआईए प्रभारी विद्यासागर ने बताया कि संभवतया बदमाशों के कब्जे से बरामद राशि स्मैक बेच कर कमाई गई है। चारों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा तथा हथियार व स्मैक को लेकर पूछताछ की जाएगी।  

यह भी पढ़े: मां-बेटी को गोली मारकर तलवार से काट दिया शरीर, फिर जो किया...

यह भी पढ़े: मुस्लिमों ने कांवड़ियों पर बरसाए फूल, फल खिलाकर लगाए 'बम भोले-जय श्रीराम' के नारे

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended