संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ में एक इनामी समेत चार बदमाश गिरफ्तार, तीन घायल

संजीवनी टुडे 03-08-2019 11:19:17

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) और गाजियाबाद में हुई पुलिस मुठभेड़ में बाइक सवार एक इनामी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इ


लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर (नोएडा) और गाजियाबाद में हुई पुलिस मुठभेड़ में बाइक सवार एक इनामी समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान तीन बदमाश घायल हुए हैं। पुलिस प्रवक़्ता ने यहां यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि गाजियाबाद जिले के भोजपुर क्षेत्र में शनिवार तड़के हुई पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश परवेश उर्फ भूरा उर्फ चुगल घायल हो गया। उसके पास से एक तमंचा और कारतूस मिला है। इस दौरान उसका एक साथी फरार हो गया।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा गौतमबुद्धनगर के नोएडा सेक्टर-58 में हुई पुलिस मुठभेड़ में राकेश जाट और मोहन घायल हो गये। उनके पास से तमंचा और कारतूस बरामद किए गये हैं। इन बदमाशों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को इनकी काफी समय से तलाश थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इसके अलावा नोएडा के सेक्टर-39 में हुई एक अन्य मुठभेड़ में दो लुटेरो राजू उर्फ राज ठाकुर और पवन को गिरफ्तार कर दिया। इस दौरान कपिल गोली लगने से घायल हो गया। बदमाशों के पास एक तमंचा और पिस्टल और कारतूसों के अलावा लूटे गये एक लाख 37 हजार की नकदी बरामद की गई। पिछले दिनों नोएडा में नौ लाख की लूट में दो बदमाशा शामिल थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

???????

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended