संजीवनी टुडे

बिहार/ तालाब में नहा रहे एक ही परिवार के चार बच्चों की डूबने से मौत

संजीवनी टुडे 10-07-2020 22:10:51

रोहतास जिले के अमझोर थाना क्षेत्र के सरैया गांव के समीप एक तालाब में नहा रहे एक ही परिवार के चार बच्चों की डूबने से माैत हो गई।


 डेहरी आन सोन। रोहतास जिले के अमझोर थाना क्षेत्र के सरैया गांव के समीप एक तालाब में नहा रहे एक ही परिवार के चार बच्चों की डूबने से माैत हो गई। सभी बच्चे तिलौथू पूर्वी पंचायत के वार्ड नम्बर पांच के निवासी थे। बच्चों के तालाब में डूबने की सूचना मिलने पर परिजन तालाब से उन्हें निकाल आनन-फानन में तिलौथू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में सोनू गोस्वामी के पुत्र अनमोल कुमार 12 वर्ष, रोहित कुमार 10 वर्ष, गोरख गोस्वामी का पुत्र राजू कुमार 12 वर्ष व राजदेव गोस्वामी का पुत्र गोलू कुमार 12 वर्ष शामिल हैं। 

स्वजनों के अनुसार शुक्रवार की दोपहर बाद सभी बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे । इसी बीच वे सभी तुतही नदी के समीप स्थित एक तालाब की ओर चले गए। कुछ लोगों से शाम में सूचना मिली कि सभी बच्चे तालाब में नहा रहे हैं। सूचना मिलते ही परिजन तालाब की ओर दौड़कर पहुंचे तो वहां बच्चों को नहीं देख चिंता बढ़ी। तालाब में उनकी खोज शुरू की गई तो उसमें डूबे हुए सभी बच्चे निकाले गए। 

आनन-फानन में परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिलौथू ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि सभी बच्चों का शव पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतकों में रोहित व अनमोल सहोदर भाई हैं, जबकि अन्य चचेरे भाई हैं।
 

यह खबर भी पढ़े: बिहार/ मोदी ने कहा- लालू जेल से बाहर रहे, तो एनडीए तीन चौथाई बहुमत से लौटेगा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended