संजीवनी टुडे

समुद्र में डूबी चार नौकाएं, तीन मछुआरों के शव मिले और एक लापता

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-12-2019 17:49:49

गुजरात में गिर सोमनाथ जिले के नवा बंदर क्षेत्र में सोमवार तड़के अरबी समुद्र में तीन नौकाएं डूब गयीं जिसमें सवार चार लापता मछुआरों में से तीन मछुआरों के शव समुद्र से मिल गए हैं जबकि एक मछुआरा लापता है। इसी तरह देवभूमि द्वारका जिले के कल्याणपुर क्षेत्र में अरबी समुद्र में एक और नौका डूब गयी।


गिर सोमनाथ। गुजरात में गिर सोमनाथ जिले के नवा बंदर क्षेत्र में सोमवार तड़के अरबी समुद्र में तीन नौकाएं डूब गयीं जिसमें सवार चार लापता मछुआरों में से तीन मछुआरों के शव समुद्र से मिल गए हैं जबकि एक मछुआरा लापता है। इसी तरह देवभूमि द्वारका जिले के कल्याणपुर क्षेत्र में अरबी समुद्र में एक और नौका डूब गयी।

यह खबर भी पढ़ें:​ लखनऊ में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर नदवा कॉलेज में छात्रों ने किया प्रदर्शन

पुलिस ने बताया कि सैयद राजपरा गांव के 15 से अधिक मछुआरे तीन नाव पर सवार होकर समुद्र में मछली पकड़ने गए थे। इसी दौरान सैयद राजपरा बंदरगाह से 25 समुद्री मी दूर अचानक तीनों नाव समुद्र में तड़के डूब गयीं। इस दुर्घटना में तीन मछुआरों की मौत हो गयी जबकि एक मछुआरा अभी भी लापता है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार अन्य एक घटना में हर्षद गांव के निकट अरबी समुद्र में मांगरोण की सुखसागर नामक मछुआरों की नाव आज डूब गयी। उसके साथ उसमें सवार छह मछुआरे भी समुद्र में डूब गए थे लेकिन आसपास की अन्य नाव में सवार मछुआरों ने छह मछुआरों को बचाकर समुद्र से बाहर निकाल लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended