संजीवनी टुडे

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित से मारपीट मामले में चार गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 05-06-2019 17:37:01

रास थाना क्षेत्र के रास गांव में नाबालिग से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपित नाबालिग किशोर को संरक्षण में लिया है। घटना के दिन किशोरी के परिजनों ने नाबालिग किशोर को मंदिर के बाहर बंधक बनाकर पीटा और वीडियो वायरल किया। इसके बाद किशोर के परिजनों ने मारपीट करने व बंधक बनाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।


जयपुर। रास थाना क्षेत्र के रास गांव में नाबालिग से बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपित नाबालिग किशोर को संरक्षण में लिया है। घटना के दिन किशोरी के परिजनों ने नाबालिग किशोर को मंदिर के बाहर बंधक बनाकर पीटा और वीडियो वायरल किया। इसके बाद किशोर के परिजनों ने मारपीट करने व बंधक बनाने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में पुलिस ने चार जनों को गिरफ्तार किया है।

रास थाना प्रभारी प्रेमप्रकाश के अनुसार गत एक जून को रास गांव में एक नाबालिग से एक नाबालिग किशोर ने मंदिर परिसर में बलात्कार किया था। पुलिस ने पीडि़ता के पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर नाबालिग किशोर को संरक्षण में ले लिया। इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब नाबालिग किशोर के परिजन थाने पहुंचे और किशोर को बंधक बनाकर मारपीट करने, मंदिर में जाने से रोकने व जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें कुछ लोग नाबालिग किशोर को बांधकर उससे मारपीट कर रहे हैं और उसे मंदिर में नहीं घुसने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने धनेरिया निवासी मांगीलाल पुत्र भंवरलाल दमामी की रिपोर्ट पर कुछ लोगों के खिलाफ जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने, मारपीट करने, बंधक बनाने व मंदिर में जाने से रोकने के आरोप में मामला दर्ज किया है। इस प्रकरण में पुलिस ने आरोपी मुकेश पुत्र जीवनराम कुमावत, बाबूलाल पुत्र सोहनलाल कुमावत, पप्पूराम व अशोक पुत्र बगदाराम कुमावत को गिरफ्तार किया है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended