संजीवनी टुडे

विहिप नेता हत्याकांड के चार आरोपी गिरफ्तार

यूनीवार्ता- इनपुट

संजीवनी टुडे 12-10-2019 17:41:26

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के एक नेता की गोली मारकर हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया, जबकि इतने ही आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।


मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व विश्व हिन्दू परिषद (विहिप) के एक नेता की गोली मारकर हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया, जबकि इतने ही आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

यह खबर भी पढ़ें: इस करवा चौथ पर ट्राई करें ये आसान हेयर स्टाइल, मिलेगा परफेक्ट लुक

पुलिस सूत्रों के अनुसार विहिप नेता युवराज सिंह चौहान की नौ अक्टूबर को मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गये थे। घटना के बाद पुलिस ने छोटू, अंकित, नागेश और अनिल को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार अन्य आरोपी दीपक, विक्की, अनीस और सुनील फरार हैं, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त हथियार और एक बाइक जब्त की गयी।

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ पर दीपक का मृतक युवराज की टी.व्ही. केबल व अन्य व्यावसायिक प्रतिद्वंदिता के चलते पूर्व से ही विवाद चला आ रहा है। दीपक को यह भान हो रहा था कि युवराज कुछ दिनों में त्यौहारो के दौरान उसे मारना चाह रहा है। इसी चलते दीपक एवं विक्की ने अपने अन्य साथियों अंकित , छोटू, नागेश, अनिल, सुनील तथा अनीस के साथ मिलकर योजना बनाकर युवराज की हत्या कर दी थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended