संजीवनी टुडे

पूर्व सांसद कंकर मुंजारे गिरफ्तार, पत्नी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

संजीवनी टुडे 04-07-2020 16:29:18

मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से सपा के पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पत्नी अनुभा मु्ंजारे ने पुलिस टीम पर अभद्रता से गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है।


बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से सपा के पूर्व सांसद कंकर मुंजारे को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पत्नी अनुभा मु्ंजारे ने पुलिस टीम पर अभद्रता से गिरफ्तार करने का आरोप लगाया है। शनिवार सुबह 7 बजे अचानक पुलिस कंकर मुंजारे के घर पहुंची और उन्हें हिरासत में ले लिया। मुंजारे पर खैरलांजी के गुनई रेतघाट में मारपीट करने का आरोप है। इसी मामले में पुलिस ने कंकर मुंजारे को गिरफ्तार किया है।

जानकारी अनुसार मुनई रेत घाट पर रेत ठेकेदार के कर्मचारियों के साथ मारपीट किए जाने के मामले में खैरलांजी पुलिस ने पूर्व सांसद मुंजारे के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया था। खैरलांजी के वार्ड क्रमांक 18 निवासी अजय पुत्र शंकर लिल्हारे ने पूर्व सांसद द्वारा साथियों के साथ गुनई रेत खदान में कर्मचारियों के साथ मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

प्रकरण के अनुसार रेत ठेकेदार राजेश पाठक के निर्देश पर अजय गुनई रेत घाट तक जाने अपनी मशीन से मार्ग बना रहा था। तभी मुंजारे अपने साथियों के साथ वहां पहुंचे और गाली गलौच करते हुए काम रोक दिया और मारपीट भी की। पुलिस ने शिकायतकर्ता अजल लिल्हारे की रिपोर्ट पर पूर्व सांसद एवं साथियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। 

यह खबर भी पढ़े: अगर अपने पिचके गालो को करना है लाल-लाल टमाटर की तरह गोल मटोल तो करें ये काम!

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रियंका के 20 साल पूरे, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी जर्नी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended