संजीवनी टुडे

कुशीनगर में पूर्व मंत्री के भाई की गोली लगने से मृत्यु

संजीवनी टुडे 27-07-2019 21:02:31

कुशीनगर जिले में पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य घनश्याम सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है।


कुशीनगर। उत्तर प्रदेश में कुशीनगर जिले में पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह के भाई एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य घनश्याम सिंह की गोली लगने से मौत हो गई है। उनका रक्तरंजित शव शनिवार सुबह रामकोला क्षेत्र के देवरिया बाबू स्थित मकान के कमरे में पाया गया। गोली उनके दायें कनपटी पर लगी थी और पास में उनका लाइसेंसी रिवाल्वर गिरा हुआ था।

पूर्व मंत्री के भाई देवरिया बाबू स्थित अपने आवास में अकेले थे। उनका घरेलू सेवक शुक्रवार की रात को खाना खिलाने के बाद अपने घर चला गया। शनिवार की सुबह जब उनको चाय देने गया तो अंदर से उनका फाटक बंद मिला। सेवक कपूर ने फाटक नहीं खुलने पर अपनी बेटी के घर नोएडा गयीं उनकी पत्नी को सूचना दी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पत्नी ने गोरखपुर में मौजूद अपने इकलौते बेटे को सूचना दी और फिर बेटे ने गांव पहुंचकर अपने पिता के कमरे का फाटक खुलवाया। कमरे के अंदर पूर्व जिपं सदस्य घनश्याम सिंह का रक्तरंजित शव पड़ा था। घटना की जानकारी मिलते ही आप पास के गांवों के सैकड़ों लोग जुट गए। सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended