संजीवनी टुडे

कमलनाथ की पत्रकार वार्ता में मौजूद पूर्व मंत्री ने खुद को किया आईसोलेट

संजीवनी टुडे 28-03-2020 11:49:35

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एक पत्रकार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वहां मौजूद पत्रकारों से लेकर अधिकारियों और नेताओं तक को चिंता में डाल दिया है।


भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद एक पत्रकार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वहां मौजूद पत्रकारों से लेकर अधिकारियों और नेताओं तक को चिंता में डाल दिया है। सभी पत्रकारों ने खुद को आईसोलेट कर लिया है और सावधानी बरत रहे हैं। वहीं अब कमलनाथ की प्रेस वार्ता में मौजूद पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सचिन यादव ने भी खुद को आईसोलेट कर लिया है। 

पूर्व मंत्री सचिन यादव ने शनिवार को इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद पत्रकारों और अन्य लोगों से भी सावधानी बरतने का आग्रह किया हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘20 मार्च को कमलनाथ जी की आयोजित प्रेसवार्ता में मौजूद एक पत्रकार साथी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, इसीलिए सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़-आइसोलेशन में हूँ एवं पत्रकार साथियों से भी अनुरोध है अपना ख्याल रखें। मैं सरकार के सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहा हूँ और आप भी करें’। 

उल्लेखनीय है कि कमलनाथ की प्रेस वार्ता में मौजूद ग्वालियर से कांग्रेस विधायक प्रवीण पाठक ने भी सावधानी के तौर पर पहले ही खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। वहीं पूर्व पशुपालन मंत्री और भितरवार से कांग्रेस विधायक लाखन सिंह ने भी अपना मेडिकल चेकअप करवाया था। हालांकि डॉक्टर ने सब सामान्य बताया है। 

यह खबर भी पढ़े: सरकार हां करे तो फंसे कामगारों को दिल्ली, मुंबई से पटना छोड़ आएंगे: स्पाइसजेट

यह खबर भी पढ़े: अकरम ने की कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अग्रणी भूमिका निभा रहे डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ की सराहना

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended