संजीवनी टुडे

पूर्व मंत्री ने CM को लिखा पत्र, अतिथि विद्वानों को नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग

संजीवनी टुडे 01-05-2020 16:56:45

मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता प्रतिदिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर आमजन से जुड़े मुद्दे उठाते हुए विभिन्न मांग कर रहे हैं।


भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता प्रतिदिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर आमजन से जुड़े मुद्दे उठाते हुए विभिन्न मांग कर रहे हैं। इसी क्रम में पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री रहे कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने शुक्रवार को फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने अतिथि विद्वानों को नियुक्ति पत्र जारी करने की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि अतिथि विद्वानों को मार्च माह का वेतन भी दिया जाए।

पूर्व मंत्री और मप्र कांग्रेस कमेटी के मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र में कहा है कि एमपीपीएससी द्वारा प्रदेश के कॉलेजों में असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति करने के बाद अतिथि विद्वानों के सामने रोजगार का संकट आ गया था, लेकिन कमलनाथ सरकार द्वारा अतिथि विद्वानों के 1819 पद तय किये गये थे।

इन सभी पदों के लिए ऑनलाइन चॉइस फिलिंग प्रक्रिया 9 मार्च तक पूरी कर ली गई थी। इसके बाद भी सरकार द्वारा अतिथि विद्वान को नियुक्ति पत्र जारी नहीं किया गया है। उन्होंने मांग की है कि जल्द से जल्द अतिथि विद्वान को नियुक्ति पत्र जारी किया जाए। साथ ही उन्होंने नियुक्ति पत्र के साथ अतिथि विद्वानों को मार्च माह का वेतन देने की मांग भी राज्य सरकार से की है।

यह खबर भी पढ़े: कमलनाथ ने बैतूल गैंगरेप मामले में शिवराज पर साधा निशाना, कहा- वापस लौट रहा पुराना युग

यह खबर भी पढ़े: उत्तराखंड में कोरोना से पहली मौत, एम्स में भर्ती महिला ने तोड़ा दम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended