संजीवनी टुडे

रामनवमी पर ढोलक झाल लेकर कोलकाता की सड़कों पर बजाने लगे ममता के पूर्व मंत्री

संजीवनी टुडे 13-04-2019 22:47:20


कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बीच इस बार रामनवमी का त्यौहार चुनावी त्यौहार बन गया है। एक तरफ जहां शनिवार को भाजपा ने राज्य भर में विश्व हिंदू परिषद (विहिप) और अन्य हिंदूवादी संगठनों के साथ मिलकर शोभा यात्राएं निकाली है तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कैबिनेट में पूर्व परिवहन व खेल मंत्री रह चुके मदन मित्रा ने कोलकाता की सड़कों पर उतरकर ढोलक झाल बजाया है। 

उन्होंने जय श्रीराम के नारे भी लगाए और भाजपा को चेतावनी दी कि वह चाहे जितना भी तलवार, भाला और अन्य हथियार लेकर रामनवमी निकाल लें लेकिन बंगाल में तृणमूल के सामने टिक नहीं पाएगी। दरअसल अपराह्न के समय तृणमूल के पूर्व मंत्री मदन मित्र के साथ सैकड़ों की संख्या में तृणमूल के कार्यकर्ता ढोलक झाल लेकर सड़कों पर उतरे थे। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

भाजपा पर भगवान राम के नाम को बदनाम करने का आरोप लगाते हुए वह बहुत पुराने गीत को भी गा रहे थे। ढोलक झालल पर मूल रूप से वह गा रहे थे "देखो दीवानो ये काम ना करो, राम का नाम बदनाम ना करो"। भवानीपुर थाना इलाके में करीब डेढ़ घंटे तक पूर्व मंत्री और उनके समर्थक पूरे इलाके में घूम-घूम कर इसी तरह से गीत गाते रहे हैं और भाजपा पर हमलावर रहे हैं। उन्होंने खुद को हनुमान भी बताया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उल्लेखनीय है कि मदन मित्रा एक दौर में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद करीबी थे लेकिन चिटफंड मामले में जेल जाने के बाद चौतरफा राजनीतिक और संवैधानिक दबाव में ममता ने उन्हें मंत्री पद से हटा दिया था और उसके बाद में कभी भी पार्टी में बहुत अधिक महत्वपूर्ण भूमिका नहीं निभा सके हैं। हिन्दुस्थान समाचार/ ओम 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended