संजीवनी टुडे

महाराष्ट्र के पूर्व CM ने चेतावनी देते हुए कहा, विकास कार्य रोके गए तो भाजपा सड़क पर उतरेगी

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 27-01-2020 21:31:27

फडनवीस ने सोमवार को चेतावनी देते हुए कहा कि वर्तमान शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ने यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकाल में शुरू किये गये पेयजल परियोजनाओं सहित अन्य विकासात्मक कार्यों को रोका तो भाजपा सड़क पर उतरेगी।


औरंगाबाद। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने सोमवार को चेतावनी देते हुए कहा कि वर्तमान शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ने यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकाल में शुरू किये गये पेयजल परियोजनाओं सहित अन्य विकासात्मक कार्यों को रोका तो भाजपा सड़क पर उतरेगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​पद्मश्री मोहम्मद शरीफ का मानना, हिन्दू मुसलमान की बजाय नेक इंसान बनना जरूरी

फडनवीस ने सोमवार को यहां मराठवाड़ा में जल परियोजना, पेयजल योजना और अन्य योजनाओं की ओर सरकार का ध्यानाकर्षण के लिए मंडल आयुक्त के कार्यालय के सामने भाजपा नेता पंकजा मुंडे के एक दिवसीय भूख हड़ताल में शामिल होने के लिए आये थे।

उन्होंने कहा कि मराठवाड़ा पिछले कई वर्षों से सूखे की मार झेल रहा है और जब भाजपा वर्ष 2014 में महाराष्ट्र की सत्ता में आयी थी तब ‘जलयुक्त शिवर’,जल ग्रिड, कृष्णा नदी से जल बंटवारा, 1680 करोड़ रुपये की लागत से औरंगाबाद पाइपलाइन परियोजना, बीड़ की पेयजल समस्या तथा कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के समय की लंबित सिंचाई परियोजनाओं को पूरा किया।

फडनवीस ने कहा कि वर्तमान में महा विकास अघाड़ी सरकार ने राज्य की कई विकास परियोजनाओं को रोकने का आदेश दिया। इसी कारण से पंकजा मुंडे ने सोमवार को एक दिवसीय भूख हड़ताल की जिसमें मराठवाड़ा क्षेत्र के भाजपा के सभी दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended