संजीवनी टुडे

फतेहपुर : प्रधानी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या

संजीवनी टुडे 28-05-2020 12:02:13

-मौजूदा प्रधान पर परिजनों ने हत्या कराने का लगाया आरोप


फतेहपुर। जिले में गुरुवार को भोर पहर प्रधानी की रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की गोली मार कर हत्या कर दी गयी है। जिससे गांव में हड़कंप मच गया। परिजनों ने मौजूदा प्रधान पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज कर घटना की जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार, थरियांव थाना क्षेत्र के फरीदपुर गांव निवासी शिव शंकर सिंह यादव(42)पुत्र रामाधार यादव जो गांव के पूर्व प्रधान भी रह चुके है। आज तड़के कुछ लोगों ने सोते समय गोली मार कर हत्या कर दिया है। गोली की आवाज सुनते ही परिजन बाहर आये तो शिव शंकर सिंह यादव को खून से लथपथ देख बदहवास हो गये। फौरन नजदीक के अस्पताल ले गये जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया और परिजन रो-रोकर बेहाल है।

परिजनों का कहना है कि वर्तमान प्रधान जयसिंह यादव चुनाव में विरोध के कारण रंजिश मानता था और सबक सिखाने की धमकी अक्सर देता था। गांव में अगली प्रधानी के चुनाव को देखते हुए मृतक शिवशंकर सिंह प्रचार के लिए लोगों से मिलना जुलना शुरू किया था। जिसे लेकर वर्तमान प्रधान नाराज हो गया और मौका देख कर आज तड़के उस समय हमला कर दिया जब वह दरवाजे के बाहर सो रहे थे। 

सूचना पाकर मौके पर हस्वा चौकी इंचार्ज प्रशान्त कटियार मौके पर पहुचे। उन्होंने बताया कि घटना की जैसे ही जानकारी मिली पुलिस मौके पर आई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और घटना की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के अनुरूप अग्रिम जांच की जायेगी। परिजनों की तहरीरक्षपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह खबर भी पढ़े: आंध्र प्रदेश: 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 54 नए मामले दर्ज, एक व्यक्ति की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended