संजीवनी टुडे

वन विभाग के डीएफओ कार्यालय बसोहली का उदघाटन किया

संजीवनी टुडे 03-03-2019 21:01:02


कठुआ। जिला कठुआ की तहसील बसोहली क्षेत्र के लोगों को अब वन विभाग के डीएफओ संबंधित कार्य बसोहली में ही हो जाएंगे क्योंकि अब डीएफओ कार्यालय बसोहली में खुल गया है। वन विभाग के कमीशनर सचिव मनोज कुमार दिवेदी ने रविवार को बसोहली में डी एफ ओ कार्यालय का विधिपूर्वक तरीके से उदघाटन कर दिया। इस मौके पर चीफ कन्जरवेटर सुरेश कुमार के अलावा अन्य कन्जरवेटर समीर भारती भी मौके पर मौजूद रहे। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

दरअसल बनी तथा बसोहली क्षेत्र को मध्यनजर रखते हुए वर्ष 2016 तथा 17 के दौरान डीएफओ कार्यालय की इमारत का निर्मााण कार्य हुआ था जो इस समय पूरी तरह से तैयार थी तथा पिछले कुछ दिनों से उदघाटन के इंतजार में थी। इस मौके पर मौजूद सचिव मनोज कुमार ने बताया कि बसोहली क्षेत्र में वन विभाग पर्यटन को बड़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास करेगा कई विशेष क्षेत्रों का चयन का उन्हें विकसित कर पर्यटक स्थल बनाने के लिए विभाग ने कई योजनाएं तैयार की है। इसके अलावा इस क्षेत्र में कई बेहतर किस्म के पेड़ पौधे जिसमें चिनार व अन्य कई प्रकार के पेड़ पौधे लगाए जाएंगे।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उन्होंने जैटी प्वाईंट पर पिछले काफी समय से बन्द पड़ी मोटर वोट को जल्द लोगों की सेवा में झील में उतारने के भी निर्देश भी दिए। इस मौके पर वन विभाग के अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended