संजीवनी टुडे

छपरा एकांतवास केन्द्र से भागा विदेशी नागरिक दरभंगा से गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 25-05-2020 15:44:17

छपरा सदर अस्पताल में बने एकांतवास केन्द्र से भागे एक विदेशी नागरिक को जिले के सिमरी थाना की पुलिस ने एनएच 57 से रविवार को गिरफ्तार किया है।


दरभंगा। छपरा सदर अस्पताल में बने एकांतवास केन्द्र से भागे एक विदेशी नागरिक को जिले के सिमरी थाना की पुलिस ने एनएच 57 से रविवार को गिरफ्तार किया है। हंगरी का विक्टर जीचो नामक यह व्यक्ति अपनी साइकिल से दार्जिलिंग जाने के लिए एनएच से गुजर रहा था। विक्टर को जब पुलिस ने पकड़ाा तो वहाँ उसे देखने वालों की भारी भीड़ लग गई। सोशल डिस्टेंसिंग बनाते हुए विक्टर को सुरक्षित निकालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

बताते चलें कि विक्टर साइकिल से विश्व भ्रमण पर निकला है। भारत में छपरा पहुंचते ही लॉक डाउन शुरू हो गया। उसके बाद से वह छपरा में ही फंसा रह गया। वहां उसे सदर अस्पताल में बने एकांतवास केन्द्र में रखा गया था जहां से रविवार की सुबह वह बिना किसी को बताए अपनी साइकिल से दार्जिलिंंग के लिए भाग निकला। इसी क्रम में छपरा से निकलकर विक्टर मुजफ्फरपुर होते हुए दरभंगा से गुजर रहा था। 

उधर छपरा पुलिस भी उसकी खोज में निकली हुई थी जिसके बाद दरभंगा पुलिस ने छपरा पुलिस को इसकी सूचना दी। छपरा की सीआइटी टीम जब दरभंगा पहुंची, तो विक्टर को उसके हवाले कर दिया गया। जहां से सीआइटी की टीम उसे फिर से छपरा लेकर चली गई। लेकिन इस मामले में दरभंगा पुलिस के किसी भी अधिकारी ने मीडिया को कुछ भी बताने से इंंकार कर दिया है।

यह खबर भी पढ़े: सोहा अली खान ने खास अंदाज में दी अभिनेता पति कुणाल खेमू को 37वें जन्मदिन की बधाई

यह खबर भी पढ़े: Lockdown के बीच ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर सरकार ने दी राहत, अब 31 जुलाई तक बढ़ाई डॉक्युमेंट्स की डेडलाइन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended