संजीवनी टुडे

प्रेमी से मिलने धर्मशाला पहुंची विदेशी युवती, प्रेमी बोला- वह फेसबुक फ्रेंड, मेरा इससे कोई और संबंध नहीं

संजीवनी टुडे 04-06-2020 19:01:52

कहते हैं प्रेम अंधा होता है। प्रेम में इनसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है फिर चाहे रास्ते कितने भी कठिन क्यों न हों।


धर्मशाला। कहते हैं प्रेम अंधा होता है। प्रेम में इनसान कुछ भी करने को तैयार हो जाता है फिर चाहे रास्ते कितने भी कठिन क्यों न हों। इसी तरह का एक मामला धर्मशाला में भी सामने आया। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच एक विदेशी युवती अपने प्रेमी से मिलने धर्मशाला पहुंच गई लेकिन उसके प्रेमी ने उससे मिलने से मना कर दिया। जिसके चलते उसे मिले बिना ही वापस दिल्ली जाना पड़ा। 

यह युवती अपने प्रेमी से मिलने दिल्ली से बुधवार को स्पाइस जेट की फलाइट से कांगड़ा के गगल एयरपोर्ट पंहुची थी। हालांकि प्रशासन ने इसे एयरपोर्ट पर ही रोक लिया क्योंकि उसके पास धर्मशाला में रूकने की अनुमति नही थी। ऐसे में उसे गुरूवार को ही वापस दिल्ली भेज दिया गया। 

बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया के माध्यम से फेस बुक पर धर्मशाला में रह रहे चंडीगढ़ के युवक मनोज कुमार से करीब तीन माह पूर्व इस युवती की दोस्ती हुई थी। इसी दौरान देश में कोरोना के चलते लॉकडाउन लग गया। उस समय यह युवती धर्मशाला आना चाह रही थी लेकिन नहीं आ सकी। दक्षिण कोरिया की रहने वाली 34 वर्षीय युवती बुधवार को कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचने पर स्थानीय प्रशासन ने उसे एयरपोर्ट से बाहर नहीं आने दिया और उसे उसी फ्लाइट से वापस लौटने को कहा, लेकिन युवती के पास इतने पैसे नहीं थे कि वो वापसी का टिकट खरीद सकती। इस पर पुलिस प्रशासन ने तत्काल विदेशी युवती द्वारा धर्मशाला में रह रहे मनोज कुमार से सम्पर्क किया और इस युवती के संबंध में जानकारी ली।

उधर मनोज ने स्पष्ट कहा कि इस युवती के साथ वह फेसबुक फ्रेंड है। इसने दो-तीन माह पूर्व आने को कहा था जिसके चलते मैंने इसे हां कर दी थी, लेकिन मेरा इससे कोई और संबंध नहीं है। उसने उसका हवाई टिकट व अन्य खर्च उठाने से भी इंकार कर दिया। युवती के पास न तो अधिक रुपए थे और न ही धर्मशाला में रुकने की अनुमति। प्रशासन को ही यह प्रबंध करना पड़ा। जिसके चलते जिला प्रशासन ने उसे किसी तरह धर्मशाला के रेस्ट हाउस में ठहराया। 

विदेशी युवती ने बताया कि उसका प्रेमी मनोज कुमार लॉकडाउन के चलते धर्मशाला में रुका हुआ था जिसके बुलावे पर ही मैं फ्लाइट से धर्मशाला आई। युवती को गुरूवार को ही स्पाइस जेट की फलाइट से प्रशासन ने वापस दिल्ली भेज दिया। 

उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति ने बताया कि उक्त युवती को  स्पाइस जेट की फलाइट से वापस दिल्ली भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि स्पाइस जेट कंपनी से उन्होंने इस युवती का वापसी का टिकट बनाने का आग्रह किया था क्योंकि इसके पास वापसी के टिकट के पैसे भी नही थे।

यह खबर भी पढ़े: कांधला में घोटाला: न विकास हुआ, न सामान की आपूर्ति और 21 लाख का कर दिया भुगतान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended