संजीवनी टुडे

सड़क सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी ने गाया रैप सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा... नहीं तो तेरा टाइम आएगा', देखें वीडियो

संजीवनी टुडे 19-06-2019 12:20:33

संदीप शाही रैप सॉन्ग अपना टाइम आएगा की तर्ज पर युवाओं को ट्रैफिक नियमों के हिसाब से चलने की सीख देते नजर आते हैं। यहीं नहीं उन्होंने ड्यूटी के दौरान बिना हेलमेट वाले बाइक सवारों को शीशे में उनका चेहरा भी दिखाते हैं और अपनी जेब से 700 हेलमेट खरीदकर लोगों को बांट चुके हैं।


नई दिल्ली। सड़क सुरक्षा सप्ताह के पहले दिन यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के हेड कॉन्सटेबल संदीप शाही ने फिल्म गली ब्वॉय के गाने 'अपना टाइम आएगा' का इस्तेमाल किया। 

संदीप शाही रैप सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' की तर्ज पर युवाओं को ट्रैफिक नियमों के हिसाब से चलने की सीख देते नजर आते हैं। यहीं नहीं उन्होंने ड्यूटी के दौरान बिना हेलमेट वाले बाइक सवारों को शीशे में उनका चेहरा भी दिखाते हैं और अपनी जेब से 700 हेलमेट खरीदकर लोगों को बांट चुके हैं।

शाही ने खुद यह रैप सॉन्ग तैयार किया है। एएनआई न्यूज एजेंसी ने ट्विटर अकाउंड पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में संदीप को गाते हुए सुना गया, कौन बोला, हमसे ना हो पाएगा, कौन बोला,सड़क की सुरक्षा की, जीवन की रक्षा की, हल्मेट की, सीट बेल्ट की, नियम अगर अपनाएंगे, जीवन खुशहाल बन जाएगा। बात मेरी मान, सुरक्षा को तु जान, नहीं तो तेरा टाइम आएगा, जय हिंद, जय भारत।''

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बतादे की इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी सड़क सुरक्षा मीम में फिल्म के ट्रेलर से आलिया भट्ट के डायलॉग 'मार जाएगा तू' का इस्तेमाल किया था। इसमें किसी को कहा गया था जो बिना हेलमेट पहने बाइक चलना चाहता था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended