संजीवनी टुडे

हत्या के इंसाफ के लिए मोदी से गुहार, जंतर-मंतर पर दिया धरना

संजीवनी टुडे 22-02-2019 22:33:32


नई दिल्ली। ओडिशा के कालाहांडी जिले से आए एक परिवार ने शुक्रवार को जंतर-मंतर पर धरना दिया। कालाहांडी से आए एक परिवार का जंतर-मंतर पर धरना देने का कारण 20 साल पहले हुए व्यक्ति की हत्या के मामले में ओडिशा सरकार से इंसाफ नहीं मिल पाना है। अब परिवार की मांग है कि इस मामले में केन्द्र सरकार उनकी मदद करें और उनको इंसाफ दिलाए। ओडिशा सरकार व वहां के प्रशासन से मांग कर रही हूं कि मेरे पति की हत्या मामले की सीबीआई जांच हो लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

उन्होंने कहा कि हम भावनीपटना, कालाहांडी कोर्ट के बार पिछले एक साल से भी धरना दे रहे थे लेकिन उस न्याय के मंदिर में किसी ने मेरी नहीं सुनी। जिस कारण आज मैं अपने परिवार के साथ दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास उम्मीद लेकर आई हूं कि यहां से हम लोगों को न्याय ज़रूर मिलेगा। शाहिदा बेगम ने कहा कि इस मामले में कई बार पहले और अभी की केंद्र सरकारों के मंत्रियों को सौ से अधिक पत्र डाक द्वारा पहुंचाया है लेकिन कोई भी सकारात्मक कदम नहीं उठाया है। बेगम ने कहा कि मैं सरकार से चाहती हूं कि मेरे पति की हत्या मामले की न्यायिक जांच हो और जिससे उन अपराधियों को सजा मिल सके।

MUST WATCH & SUBSCRIBE


वहीं, रुकसाना ने कहा कि 20 साल हो गया है अपने पापा की हत्या की जांच की मांग करते हुए लेकिन न तो ओडिशा के प्रशासन, कालाहांडी के जिला अधिकारी, वहां के एसपी ने हमारी मांग सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे पापा की हत्या जमीन-जयादाद के लिए मेरे बड़े पापा ने जहर देकर मार दिया था। आज उनके लोगों की राजनीति में अच्छी पहुंच है जिसके कारण वहां की सरकार और उस जिले का प्रसाशन हमारी मदद नहीं कर रहा है। रुकसाना ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का तो सपना है 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' लेकिन आज उनकी एक बेटी अपने पिता की हत्या की जांच के लिए दर-दर भटक रही है। हम केंद्र सरकार से चाहते हैं कि हमारी मदद करें ताकि हमारे पिता के कत्लों को सजा मिले सके।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended