संजीवनी टुडे

कॉमर्स कॉलेज में छात्र संगठनों के दो गुट आपस में भिड़े, कॉलेज में भारी पुलिस बल तैनात

संजीवनी टुडे 16-07-2019 15:40:15

कॉमर्स कॉलेज में छात्र संगठनों के दो गुट आपस में भिड़े, कॉलेज में भारी पुलिस बल तैनात


कोटा। जवाहर नगर थाना क्षेत्र के कॉमर्स कॉलेज में मंगलवार सुबह छात्र संगठन के दो गुट आपस में भिड़ गए। जिसमेंअखिल भारतीय विद्यार्थी के पूर्व महासचिव अजय टेपन को गंभीर चोटे आने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं छात्रों में हुए विवाद के दौरान फायरिंग की सूचना से कॉलेज में भगदड़ मच गई, जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। 

जानकारी के अनुसार कॉमर्स कॉलेज में एबीवीपी की ओर से चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। पूर्व महासचिव अजय टेपन छात्रों के साथ कॉलेज में बैठे थे। उसी समय भैरू गुर्जर, राजा गुर्जर, और बृजेश गुर्जर अपने 15-20 साथियों के साथ बुलेट पर सवार होकर कॉलेज में आने के बाद उन्होंने सुतली बम आदी चलाकर आतिशबाजी की। जिसके बाद पूर्व छात्रसंघ अजय टेपन के ऊपर हमला बोल दिया। जिससे छात्रों के दोनों गुट आपस में भिड़ गए। दौरान फायरिंग की सूचना से कॉलेज में भगदड़ मच गई। 

इसकी जानकारी जवाहर नगर थाना पुलिस को लगते ही जवाहर नगर सीआई परमेंद्र सिंह रावत सहित आला पुलिस अधिकारी मोके पर पहुचे और उपद्रव मचा रहे छात्रों को डंडे फटकार कर तितर-बितर किया। छात्रों में हुए आपसी झगड़े में एबीवीपी के पूर्व छात्र संघ महासचिव अजय टेपन को गंभीर चोट आई जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

उन्होंने जवाहर नगर थाना पुलिस में मामले की रिपोर्ट देते हुए आरोपी छात्रों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की। जवाहर नगर थाना अधिकारी परविंदर सिंह रावत ने बताया कि कॉमर्स कॉलेज में दो छात्र गुटों में आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया था। इसकी सूचना पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और उन्हें समझाइश कर मामले को शांत करवाया गया। छात्रों में हुए झगड़े के दौरान फायरिंग की सूचना से कॉलेज में भगदड़ मच गई। 

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है कॉलेज में फायरिंग को लेकर किसी प्रकार के तत्व प्राप्त नहीं हुए हैं। कॉलेज में बाहर से आए युवक बुलट पर सवार होकर आए थे, जिनकी साइलेंसर की आवाज धमाकेदार होने से छात्रों में फायरिंग की अफवाह फैली। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है उचित कार्रवाई की जाएगी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now